NDTV Khabar

सोनम कपूर ही नहीं इन 7 एक्‍ट्रेसेस ने की करियर के पीक में शादी

सोनम इस वक्‍त अपने करियर के पीक में हैं. यानी कि वे ऐसे समय में शाद कर रही हैं जब उन्‍हें पिछले साल ही फिल्‍म 'नीरजा' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. अगले महीने उनकी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज होने वाली है.

984 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ही नहीं इन 7 एक्‍ट्रेसेस ने की करियर के पीक में शादी

सोनम से अनुष्का तक, अपने करियर के पीक में की शादी

खास बातें

  1. सोनम कपूर की शादी तय
  2. 8 मई को बॉयफ्रेंड आंनद अहूजा से करेंगी शादी
  3. सोनम कपूर की फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज होने वाली है
नई दिल्ली: 'नीरजा' फेम सोनम कपूर ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ आठ मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. सोनम इस वक्‍त अपने करियर के पीक में हैं. यानी कि वे ऐसे समय में शाद कर रही हैं जब उन्‍हें पिछले साल ही फिल्‍म 'नीरजा' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. अगले महीने उनकी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज होने वाली है. हालांकि अच्‍छी बात यह है कि शादी के बाद सोनम अपना फिल्‍मी सफर जारी रखेंगी. सोनम अपने काम को लेकर कितनी पैशनेट हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि शादी के चार-पांच दिन बाद ही वो कान फिल्‍म फेस्‍टिवल में नजर आएंगी. सोनम से पहले भी कई अभिनेत्रियों ने अपने करियर के पीक में शादी कर ली थी. यहां पर हम आपको ऐसी ही एक्‍ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं.

 प्रिया प्रकाश ही नहीं ये हैं वो 4 लड़कियां जो रातों-रात बन गईं इंटरनेट सेंसेशन​

1. अनुष्‍का शर्मा 
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ अनुष्‍का शर्मा ने 'रब ने बना दी जोड़ी' (2008) से डेब्‍यू किया था. फिल्‍म सुपरहिट रही. इसके बाद उन्‍होंने 'बैंड बाजा बारात', 'जब तक है जान' और 'पीके' जैसी सुपरहिट फिल्‍में दीं. 2015 में उन्‍होंने फिल्‍म 'एनएच 10' से प्रोडक्‍शन डेब्‍यू किया. यह फिल्‍म अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन हाउस क्‍लीन स्‍लेट की पहली फिल्‍म थी. साल 2016 में 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'सुल्‍तान' में अनुष्‍का की जमकर तारीफ हुई. दिसंबर 2017 में करियर के पीक में अनुष्‍का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली. शादी लाइफ का सिर्फ एक फेज़ है और अनुष्‍का ने सही मायनों में इसे साबित भी किया है. उन्‍होंने दूसरी अभिनेत्र‍ियों की तरह करियर से ब्रेक या विदाई नहीं ली. शादी के बाद वो अपनी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म 'परी' में नजर आईं. अनुष्‍का पूरी तरह से एक्टिव हैं और फिलहाल वरुण धवन के साथ 'सुई-धागा' की शूटिंग में बिजी हैं. बर्थडे पर अनुष्का ने दिया इनको रिटर्न गिफ्ट, धवन की पत्नी बोलीं- गर्व है तुम पर​
 
anushka sharma

2. असिन 
असिन ने 'गजनी', 'रेडी', 'खिलाड़ी 786' और 'हाउसफुल 2' जैसी सक्‍सेसफुल फिल्‍में दी थीं. यही नहीं वो साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना-माना नाम हैं. असिन ने माइक्रोमैक्‍स के कोफाउंडर राहुल शर्मा से  2016 में शादी कर ली थी. शादी के बाद उन्‍होंने बॉलीवुड से विदा ले ली. पिछले साल अक्‍टूबर में उन्‍होंने एक बेबी ब्‍वॉय को जन्‍म दिया. 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा से सीखिए ये 5 बातें​
 
asin rahul sharma instagram

3. भाग्‍यश्री
फिल्‍म 'मैंने प्‍यार किया'  की ब्‍लॉकबस्‍टर सक्‍सेस के बाद अचानक से एक्ट्रेस भाग्‍यश्री ने 19 साल की उम्र में शादी कर ली. पहली ही फिल्‍म से भाग्‍यश्री को जो नाम और शोहरत मिली थी वैसा बहुत कम लोगों के नसीब में होता है. हालांकि इन सब के बावजूद प्‍यारे से चेहरे वाली भाग्‍यश्री ने एक्‍टर से प्रोड्यूसर बने हिमालय डसानी के साथ सेटल होना बेहतर समझा. 

टिप्पणियां
कंगना रनोत के घर की Inside तस्वीरें, चोर बाज़ार से दुबई तक के सामान हैं मौजूद
 
bhagyashree instagram

4. नीतू सिंह 
नीतू सिंह अपने टाइम की सक्‍सेफुल एक्‍ट्रेस थीं. उन्‍होंने बतौर लीड एक्‍ट्रेस करीब 20 फिल्‍मों में काम किया होगा.  ऋषि कूपर को डेट करने के बाद वो 21 साल की उम्र में सात फेरों के बंधन में बंध गईं. नीतू कपूर की गिनती बॉलीवुड की A लिस्‍टर्स में होती थी, इसके बावजूद जब उन्‍होंने करियर के ऊपर शादी को चुना तो उनके चाहने वाले हैरान रह गए थे. 
 
rishi kapoor and neetu singh

5. नम्रता शिरोडकर 
'वास्‍तव' और 'ब्राइड एंड प्रेज्‍युडिस' जैसी फिल्‍में देने वाली नम्रता शिरोडकर की गिनती उन ग्‍लैमरस अभिनेत्रियों में होती थी जिनके लाखों दीवाने थे. साउथ के सुपरस्‍टार महेश बाबू से शादी करने के बाद नम्रता अचानक गायब हो गईं. फिलहाल नम्रता पति और दो बच्‍चों के साथ बेहद खुश हैं. 
 
namrata shirodkar instagram

6. काजोल 
सांवली रंगत वाली काजोल ने 'दिल वाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे', 'कभी खुशी-कभी गम', 'कुछ-कुछ होता है', 'करण-अर्जुन' और 'बाजीगर' जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्‍में दी हैं. बॉलीवुड की नंबर वन एक्‍ट्रेस की कुर्सी पर काबिज रहते हुए जब काजोल ने शादी का ऐलान किया तो हर कोई हैरान रह गया. हालांकि अच्‍छी बात यह है कि अजय देवगन से शादी के बाद भी उन्‍होंने काम करना जारी रखा. काजोल ने शादी के बाद माई नेम इज़ खान और 'दिलवाले' जैसी फिल्‍में की जो सुपरहिट साबित हुईं.
 
kajol instagram

7. सायरा बानो 
गुजरे जमाने की एक्‍ट्रेस सायरा बानो धीरे-धीरे सफलता की सीढ़‍ियां चढ़ रही थीं. उन्‍होंने बॉलीवुड को 'पड़ोसन', 'जंगली' और 'झुक गया आसमान' जैसी बेहतरीन फिल्‍में दीं. इसके बावजूद 22 साल की छोटी उम्र में उन्‍होंने ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार के साथ ब्‍याह रचा लिया. 
 
saira banu ndtv

देखें वीडियो - काजोल ने की पीएम मोदी से मुलाकात​




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement