NDTV Khabar

इस नए पंजाबी सॉन्ग ने YouTube पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

पंजाबी सिंगर अबीर अरोड़ा (Abeer Arora) के गाने 'किलर' (Killer) ने रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. उनके इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस नए पंजाबी सॉन्ग ने YouTube पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

पंजाबी सिंगर अबीर अरोड़ा (Abeer Arora) के सॉन्ग 'किलर' (Killer) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. पंजाबी सॉन्ग 'किलर' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  2. रिलीज होते ही 'किलर' पर आए 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
  3. टी-सीरीज के बैनर तले तैयार किया गया है 'किलर' सॉन्ग
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर अबीर अरोड़ा (Abeer Arora) इन दिनों अपने नए गाने 'किलर' (Killer) को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अबीर अरोड़ा (Abeer Arora) के गाने  'किलर' (Killer) ने रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. यह पहली बार नहीं है, जब अबीर अरोड़ा  (Abeer Arora)के गाने को लोगों ने इतना पसंद किया है. इससे पहले अबीर अरोड़ा ने कंगना तेरा नी, बिल्ली अखां वालिये और ड्रंक ऑन यू जैसे गानों से भी लोगों का खूब दिल जीता है. सॉन्ग किलर को म्यूजिक इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले तैयार किया गया है. 28 मई को रिलीज हुए सॉन्ग 'किलर' (Killer) पर अब तक करीब 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, साथ ही यह गाना दूसरे प्लैटफॉर्म पर भी काफी वायरल हुआ है. 

सनी देओल अपने क्षेत्र में ले रहे थे विकास कार्यों का जायजा, तभी पिता धर्मेंद्र ने कर दिया यह कमेंट, Tweet वायरल



म्यूजिक वन रिकॉर्ड्स, जी म्यूजिक और वी म्यूजिक जैसी कंपनी के साथ काम कर चुके अबीर अरोड़ा  (Abeer Arora) के लिए टी-सीरीज के साथ काम करना काफी खास रहा.  'किलर' (Killer) के रिलीज होने के बाद अबीर अरोड़ा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा 'जब मैने अपना यह सफर शुरू किया था, तब मेरे साथ किसी के ज्यादा संबंध नहीं थे. लेकिन अब मैंने कुछ अच्छे और अद्भुत दोस्त बनाए और ऐसे लोगों से मिला, जो जरूरत पड़ने पर हमेशा मेरे पास रहेंगे. लेकिन अब तक मैंने जो कुछ भी सीखा है वो सब धैर्य का खेल है. इस क्षेत्र या किसी दूसरे क्षेत्र में धैर्य और प्रतिभा की बहुत जरूरत होती है. मुझे अपने करियर के दौरान कई प्रोजेक्ट्स मिले, जिनपर मैं काम कर रहा हूं और यह भी बस बेहतर हो रहे हैं.' अपने इंटरव्यू के दौरान अबीर अरोड़ा ने संगीत की दुनिया में अपने सफर और अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बखूबी बताया. 

सारा अली खान ने पापा सैफ अली खान के साथ शेयर की यह तस्वीर, फादर्स डे पर Photo वायरल


अबीर अरोड़ा  (Abeer Arora) राहत फतेह अली खान और जे बाल्विन जैसे सिंगर्स को अपना आदर्श मानते हैं. अपने स्कूल के दिनों से ही अबीर अरोड़ा ने सॉन्ग्स गाने शुरू कर दिए थे. अपने सिंगिंग करियर में भोजपुरी गीतों से शुरुआत करने वाले अबीर अरोड़ा ने 10वीं कक्षा से ही सिंगर बनने का सफर शुरू कर दिया था. अबीर अरोड़ा के जुनून, मेहनत और उनके धैर्य ने ही उन्हें सिंगिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाने में मदद की. बता दें कि अबीर अरोड़ा के फैंस सॉन्ग  'किलर' (Killer)को आई ट्यून्स, हंगाना, विंग, जियो सावन, एप्पल म्यूजिक, अमेजन प्राइम म्यूजिक और स्पोटिफाई जैसे एप पर आसानी से सुन सकते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement