सपना चौधरी के डांस से इम्प्रेस होकर फैन ने की ऐसी रिक्वेस्ट, खुद को रोक नहीं पाई हरियाणा की छोरी- Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी आता है. बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' से डेब्यू कर रही सपना चौधरी का नया वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है

सपना चौधरी के डांस से इम्प्रेस होकर फैन ने की ऐसी रिक्वेस्ट, खुद को रोक नहीं पाई हरियाणा की छोरी- Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांंस वीडियो (Dance Video) की धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फैन को दिए डांसिंग टिप्स
  • सपना का वीडियो हुआ वायरल
  • जबरदस्त अंदाज वाला है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ ही फैन्स का दिल जीतना भी बखूबी आता है. बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)' फिल्म से डेब्यू कर रही सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी सिनेमा (Haryanvi) में धूम मचा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में स्टेज पर अपनी एक फैन को डांस के गुर सिखा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की ये फैन भी पूरी शिद्दत के साथ उनके डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं और ये वीडियो बहुत ही मजेदार बन पड़ा है. (यहां क्लिक करके देखें Video)

आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस डांस वीडियो में फैन को डांस के स्टेप सिखा रही हैं. कमाल की बात यह है कि फैन उनसे भी तेज अंदाज में डांस कर रही हैं और बहुत ही तेजी के साथ पिकअप कर रही हैं. सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और वे जहां भी जाती हैं भीड़ बेकाबू हो जाती है. ऐसा ही उनके एक शो के दौरान भी हुआ जब उन्हें मौजूद भीड़ से शांत होने की अपील करनी पड़ी. सपना चौधरी फैन्स से ये कहने के लिए मजबूर हो गईं कि अगर आप में जरा भी शर्म है तो कृपा शांत कर होकर बैठ जाएं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडिय भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे जमकर पंसद भी किया जा रहा है. 

Javed Akhtar: 'इन चरागों में तेल ही कम था, क्यूं गिला फिर हमें हवा से रहे', जावेद अख्तर के 10 बेहतरीन शेर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Priya Prakash Varrier सिगरेट के कश लगाती आईं नजर, 'श्रीदेवी बंग्लो' का ट्रेलर हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आ रही है. सपना चौधरी की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार चढ़ता ही जा रहा है. सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचा चुकी हैं और अब बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. यही नहीं, सपना चौधरी अब बिहार से लेकर कोलकाता तक खूब स्टेज शो भी कर रहे हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता अब हरियाणा-पंजाब से निकलकर पूरे देश में फैल चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...