NDTV Khabar

सपना चौधरी के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और ठुमकों से अब सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी गरदा उड़ाने लगी हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी ने हाल ही में नेपाल में शो किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी के डांस का नेपाल में भी चला जादू, डांस से उड़ाया गरदा- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (Dance Video) ने बरपाया कहर

खास बातें

  1. सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  2. धमाकेदार अंदाज में किया है डांस
  3. बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और ठुमकों से अब सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी गरदा उड़ाने लगी हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी ने हाल ही में नेपाल में शो किया है और इस शो में भी उनका क्रेज जबरदस्त ढंग से देखने को मिला. सपना चौधरी इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान जमकर थिरक रही हैं, वहां मौजूद ऑडियंस हरियाणा की छोरी का डांस भरपूर मस्ती के साथ देख रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को वैसे भी स्टेज क्वीन कहा जाता है क्योंकि जब वे स्टेज पर आती हैं तो सबको अपनी सीट पर ही थिरकने के लिए मजबूर जो कर देती हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की बन गई जोड़ी, सपना की मौसी बनी दुल्हन- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

हरियाणवी डांसर और एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता इन दिनों सातवें आसमान पर है. सपना चौधरी पहले सिर्फ हरियाणा पंजाब में ही शो किया करती थीं, लेकिन पिछले साल भर में हरियाणा की बांकी छोरी बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश में परफॉर्म कर रही थीं, और अब तो वे भारत से बाहर जाकर भी डांस शो कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे भी अपने एकदम देसी डांस के लिए पहचान रखती हैं, और नेपाल के इस डांस वीडियो में वैसे ही स्टेप्स कर रही हैं.

Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन बटोरे इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता में चार चांद लगे 'बिग बॉस 11' में उनकी एंट्री से. सपना चौधरी शो में आईं और छा गईं, लेकिन जीत नहीं सकीं. सपना चौधरी अपने फैन्स का दिल जीतने में जरूर कामयाब रही थीं. सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' से बाहर आने के बाद बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू'  में स्पेशल नंबर किए थे. फिल्में फ्लॉप रहने के बावजूद, ये सॉन्ग हिट रहे थे. सपना चौधरी बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी कर रही हैं और उनकी पहली फिल्म बतौर एक्टर 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effets)' है. इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पुलिस अफसर के किरदार में हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement