Sooraj: गिप्पी ग्रेवाल का पंजाबी सॉन्ग 'सूरज' सुन हो जाएंगे इमोशनल, बीवी की बेवफाई का छलका दर्द...

पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) इंडस्ट्री के धमाकेदार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाव (Gippy Grewal) की नई पेशकश उनके फैन्स के लिए आ गई है.

Sooraj: गिप्पी ग्रेवाल का पंजाबी सॉन्ग 'सूरज' सुन हो जाएंगे इमोशनल, बीवी की बेवफाई का छलका दर्द...

Sooraj Punjabi Song: गिप्पी ग्रेवाल के 'सूरज' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

खास बातें

  • पंजाबी सिंगर हैं गिप्पी ग्रेवाल
  • पंजाबी फिल्मों में करते हैं एक्टिंग
  • फरहान अख्तर के साथ भी कर चुके हैं काम
नई दिल्ली:

पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) इंडस्ट्री के धमाकेदार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) की नई पेशकश उनके फैन्स के लिए आ गई है. गिप्पी ग्रेवाल का नया पंजाबी सॉन्ग 'सूरज' रिलीज हो गया है. इस पंजाबी गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा दी है और इसे रिलीज होने के कुछ घंटे के भीतर ही पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गिप्पी ग्रेवाल का ये पंजाबी सॉन्ग काफी इमोशनल है और मेलॉडियस भी है. 'सूरज' सॉन्ग का फिल्मांकन भी बहुत शानदार हैं, और लिरिक्स तो और भी कमाल हैं. 

पंजाबी सॉन्ग 'Trending Nakhra' का यूटयूब पर तहलका, स्टाइलिश वीडियो 11 करोड़ के पार



Video: खेसारी लाल यादव ने दिखाया एटीट्यूड तो काजल राघवानी ने की मनाने की कोशिश, बोलीं- आके देवघर का मेला घुमाई...

'सूरज (Sooraj)' में गिप्पी ग्रेवाल ने गाना भी गाया है और वे एक्टिंग भी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में गिप्पी ग्रेवाल, शिंदा ग्रेवाल और नवप्रीत बंगा नजर आए हैं. इस म्यूजिक वीडियो में बी. पराक का संगीत है, और इसके लिरिसिस्ट और कंपोजर जानी हैं. इस म्यूजिक वीडियो को बलजीत सिंह देव ने डायरेक्ट किया है. गिप्पी ग्रेवाल के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें एक शख्स की कहानी दिखाई गई है, जिसकी बीवी उसे धोखा देती है.

खुद पर काबू नहीं रख सकी ये एक्ट्रेस, 'टिप टिप बरसा पानी' पर यूं करने लगी डांस, देखें वीडियो

गिप्पी ग्रेवाल कुछ दिन पहले 'सूबेदार जोगिन्दर सिंह' में नजर आए थे, और गिप्पी ग्रेवाल की इस एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. गिप्पी ग्रेवाल इसके अलावा 'कैरी ऑन जट्टा 2' में भी अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा चुके हैं. गिप्पी ग्रेवाल ने 2010 में 'मेल करादे रब्बा' से पंजाबी सिनेमा में करियर की शुरुआत की थी. उनकी आने वाली फिल्मों में 'कैरी ऑन जट्टा 3' और 'मंजे बिस्तरे' शामिल हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com