NDTV Khabar

'कौन बनेगा करोड़पति-10' का प्रोमो रिलीज, हॉट सीट पर इस अंदाज में दिखे अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 2018 के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें एक गरीब पिता अपने बेटे को बेहतर से बेहतर शिक्षा देने के लिए जी-जान लगा देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कौन बनेगा करोड़पति-10' का प्रोमो रिलीज, हॉट सीट पर इस अंदाज में दिखे अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के होस्ट होंगे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' का 10वां सीजन जल्द ही सोनी टेलीविजन पर शुरू होने वाला है. महानायक अमिताभ बच्चन इसे होस्ट करेंगे. मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें एक गरीब पिता अपने बेटे को बेहतर से बेहतर शिक्षा देने के लिए जी-जान लगा देता है. प्रोमो काफी इमोशनल है और आपको बेशक पसंद आएगा. 10वें सीजन की टैगलाइन 'कब तब रोकोगे' है. प्रोमो में अमिताभ बच्चन सूट-बूट में बेहद डैशिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

अब नहीं दिखेगा अमिताभ बच्चन का उनकी बेटी श्वेता नंदा के साथ ऐड, इन वजहों से हटाया गया...

'दंगल' फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने निखिल मल्होत्रा के साथ मिलकर प्रोमो की कॉन्सेप्ट को तैयार किया. नितेश तिवारी ने अपनी पत्नी और 'बरेली की बर्फी' की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ मिलकर 'केबीसी' के इस ऐड को डायरेक्ट किया है. प्रोमो आम आदमी और उनकी सपनों पर आधारित है.

देखें, प्रोमो...
 

अमिताभ बच्चन को एयरपोर्ट पर लगी सर्दी तो ओढ़ ली रजाई, फैन्स ने की मस्ती, बोले- सर अब आप बूढ़े हो गए...

टिप्पणियां
बताते चलें कि, 'केबीसी 10' के रजिस्ट्रेशन पिछले महीने शुरू हुए थे. 6 से 20 जून के बीच रजिस्ट्रेशन की प्रतिक्रिया पूरी की गई. मालूम हो कि, अमिताभ बच्चन की लास्ट रिलीज फिल्म '102 नॉट आउट' को काफी सराहा गया. इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'बह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'ब्रह्मास्त' के अलावा वह आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी अहम भूमिका निभाएंगे.  

VIDEO: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement