NDTV Khabar

Video : अर्शी खान का चार साल पुराना वीडियो आया सामने, इस शख्स ने बनाया था उन्हें बोल्ड

बिग बॉस में अपनी अदाओं से घर में जमी अर्शी खान का एक चार साल पुराना वीडियो रिलीज हुआ है. यह उनके पहले फोटो शूट का वीडियो है

192 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : अर्शी खान का चार साल पुराना वीडियो आया सामने, इस शख्स ने बनाया था उन्हें बोल्ड

अर्शी खान

खास बातें

  1. बिग बॉस में अच्छा खेल रही हैं अर्शी खान
  2. हितेन से लेती हैं चुटकी
  3. शिल्पा के साथ मिलकर खेल रही हैं
नई दिल्ली: बिग बॉस में अपनी अदाओं से घर में जमी अर्शी खान का एक चार साल पुराना वीडियो रिलीज हुआ है. इस वीडियो को चार साल पहले उस समय शूट किया गया था जब उन्होंने मुंबई में कदम रखा था. इस वीडियो और आज की अर्शी खान में जमीन आसमान का अंतर है. अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि अर्शी खान जब 2013 में उनसे मिली थीं तो बहुत ही शर्मीली थीं और मुझे उन्हें बोल्ड होने के लिए समझाना पड़ा. इस वीडियो में अर्शी खान के तेवर थोड़े नरम नजर आ रहे हैं, और अपने स्वाभाव के मुताबिक नजर नहीं आ ही हैं. लेकिन इसमें भी वे बोल्ड होती नजर आ रही हैं. 



यह भी पढ़ें :  यह क्‍या! Bigg Boss के घर में अब कभी नाइटी में नहीं दिखेंगी अर्शी खान...

अर्शी खान के बारे में फ्लिन ने बताया कि वे 2013 में स्टारडम की खोज में मुंबई आई थीं. मैं उनसे 15 साल बड़ा हूं और वे मुझे पिता की तरह मानती हैं. अर्शी में जबरदस्त गट्स हैं और पैदाइशी ‘ड्रामेबाज’ हैं. उनका कहना है, “आप जो भी बिग बॉस में देख रहे हैं अर्शी उससे कहीं ज्यादा करने में सक्षम हैं. भारत में आपको टोन डाउन करना पड़ता है  लेकिन अगर यही अमेरिका में होता तो चीजें कुछ और होतीं.” फ्लिन की सलाह है कि उन्हें अमेरिका जाकर विवादास्पद रियलिटी शो में हिस्सा लेना चाहिए.

Video : मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान



अर्शी खान की पर्सनेलिटी के बारे में फ्लिन ने बताया, “अर्शी खान बहुत ही सॉफ्ट पर्सन हैं. अर्शी गाली-गलौच कर सकती हैं और हिंसक भी हो सकती हैं. लेकिन वे दिल से सोने जैसी हैं. वे बहुत ही अच्छी कुक हैं और जायकेदार बिरयानी बनाती हैं, चिकन की डिशेज भी बहुत ही बेहतरीन बनाती हैं. वे अपने दोस्तों का साथ हमेशा देती हैं. वे फिल्मी पार्टियों से दूर रहना पसंद करती हैं और दोस्तों के लिए खाना बनाना उनकी हॉबी है.”

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss के घर पहुंचे कपिल शर्मा, सपना ने विकास को तो अर्शी ने हिना को मारी लात

फ्लिन से यह पूछे जाने पर कि अगर उन्हें अर्शी खान से बात करने का मौका मिले तो वे क्या सलाह देंगे? फ्लिन ने कहा, “मैं उन्हें गुडी गुडी खेलने के लिए कहूंगा क्योंकि कभी भी हल्ला और हिंसा करने वाले कंटेस्टेंट जीत नहीं पाए हैं. अगर उन्हें बिग बॉस 11 जीतना है तो अर्शी को अपना अच्छा पक्ष दिखाना होगा.”

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement