NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : अर्शी खान को घूर रहे थे लव त्यागी तो वे बोलीं– देख न मुझे, और देख...

सेलेब्रिटी की टीम को हिना खान हांकती नजर आ रही हैं, और प्रियांक शर्मा तथा लव त्यागी पूरी तरह से उनकी गिरफ्त में हैं. अर्शी खान भी किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : अर्शी खान को घूर रहे थे लव त्यागी तो वे बोलीं– देख न मुझे, और देख...

'बिग बॉस' में लव त्यागी और अर्शी खान

खास बातें

  1. लव को बख्शने के मूड में नहीं हैं अर्शी
  2. आकाश के साथ मिलकर कर रही हैं टॉर्चर
  3. हिना के इशारों पर चल रहे हैं लव
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में इन दिनों कोहराम मचा हुआ है और घर के सदस्य ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं. सेलेब्रिटी की टीम को हिना खान हांकती नजर आ रही हैं, और प्रियांक शर्मा तथा लव त्यागी पूरी तरह से उनकी गिरफ्त में हैं. हिना खान जैसे ऑर्डर लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को देती हैं, वे वैसा ही करते हैं. इसी वजह से आकाश ददलानी लव और प्रियांक को ‘हिना के डॉगी’ तक कह चुके हैं. यही नहीं, अर्शी खान हिना खान को मम्मी कहकर भी बुलाती हैं.

Video : बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: हिना की सारी Planning हुई फेल, हितेन और बिनाफ्शा के साथ पहुंची कालकोठरी

बिग बॉस के कल के एपिसोड में जब अर्शी खान के कपड़ों की वजह से लव त्यागी उन्हें घूर रहे थे तो इस बात को अर्शी खान ने नोट किया. जब लव त्यागी अर्शी को घूर रहे थे और उनके कपड़ों को लेकर कमेंट कर रहे थे उस समय भी हिना खान अर्शी पर कमेंट कर रही थीं, और लव को उकसा रही थीं. इस बात पर अर्शी खान गुस्सा हो गईं लेकिन उन्होंने लव त्यागी को अकेले में बुलाकर पूछा कि वे उन्हें क्यों घूर रहे थे. इस पर लव ने कहा कि उनका अर्शी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है. लव ने यह भी कहा कि वे अर्शी खान को नहीं घूर रहे थे. ये कहकर लव चले जाते हैं लेकिन अर्शी खान कहती हैं कि वे इस नहीं छोड़ेंगी. इसके बाद जब लव और अर्शी दोबारा टकराते हैं तो अर्शी कहती हैं कि देख न मुझे देख. तू देख रहा था न. अब देख..

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: पुनीश और बंदगी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खुलेआम कर डाला यह काम

टिप्पणियां
इसके बाद विकास कालकोठरी में बंद हिना, हितेन और बेनाफ्शा के पास बैठे होते हैं तो वहां वे लव के साथ उलझ जाते हैं. विकास वहां से बेआबरू होकर लौटते हैं तो अर्शी और बाकी लोग उन्हें ‘बीच का बिच्छू’ और ‘नारद मुनि’ कहकर बुलाते हैं. इसके बाद विकास अर्शी को कहते हैं कि वे आज की रात लव को सोने नहीं देंगी. इसके बाद आकाश और अर्शी खान लव के पीछे लग जाते हैं और उसे बाउंसर और हिना खान का डॉगी कहकर बुलाते हैं. यही नहीं वे कहते हैं कि मम्मी गई कालकोठरी में अब इनका क्या होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement