NDTV Khabar

Bigg Boss 11: आकाश ददलानी ने इस कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स पर किया कमेंट

बिग बॉस के नए प्रोमो में बेनाफ्शा, आकाश ददलानी के साथ जमकर लड़ाई करती दिख रही हैं. यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि आकाश उनके प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट करने तक से बाज नहीं आते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: आकाश ददलानी ने इस कंटेस्टेंट के प्राइवेट पार्ट्स पर किया कमेंट

आकाश-ददलानी, प्रियंक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला.

खास बातें

  1. बेनाफ्शा को आकाश ददलानी ने कहा- पागल और बदबूदार
  2. झगड़े में कूदे प्रियंक शर्मा कहा: चीर-फाड़ दूंगा
  3. बेनाफ्शा ने खोया आपा, उठा दिया आकाश पर हाथ
नई दिल्ली: एमटीवी वीजे और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस के घर पर कैद हैं. बेनाफ्शा की गिनती ऐसे सेलेब्स में होती है, जो बेहद कम स्क्रीन पर दिखाई देती हैं. लेकिन आज घर पर कुछ ऐसा होना वाला है, जिसकी वजह से बेनाफ्शा पूरे एपिसोड में छाई रहेंगी. बिग बॉस के नए प्रोमो में बेनाफ्शा आकाश ददलानी के साथ जमकर लड़ाई करती दिख रही हैं. यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि आकाश उनके प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट करने तक से बाज नहीं आते.

पढ़ें: भारत में Ban इस इरॉटिक सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड सीन्स की है भरमार

वीडियो में बेनाफ्शा और आकाश वॉशरूप एरिया में झगड़ते दिख रहे हैं. दरअसल, शिल्पा शिंदे बातचीत के दौरान बेनाफ्शा को बताती हैं कि आकाश ने उन्हें यह कहते हुए नॉमिनेट किया है कि वह अनहाइजैनिक हैं और अपने कपड़े फैलाती हैं. यह सुनते ही बेनाफ्शा आकाश पर आरोप लगाती हैं कि वह उनकी इमेज नेशनल टेलीविजन पर खराब कर रहे हैं. जवाब में आकाश कहता है- तू है ही पागल बदबूदार. यह सुन बेनाफ्शा अपना आपा खो बैठती हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं.  पढ़ें: 42 की उम्र में 6 पैक ऐब्स बना रहीं यह एक्ट्रेस, टी-शर्ट उठाकर दिखाई बॉडी

आकाश बेनाफ्शा के प्राइवेट पार्ट्स के बारे में भी गंदे कमेंट करते हैं. वीडियो में प्रियंक शर्मा यह कहते दिख रहे हैं. गुस्साया प्रियंक कहता है कि घर का कोई लड़का, लड़की के बारे में बुरा कहेगा तो वो उसे चीर-फाड़ देगा. वीडियो में सारे घर वाले आकाश के खिलाफ दिख रहे हैं, वजह है उनके द्वारा किए गए गंदे कमेंट्स. हिना खान भी आकाश की हरकतों पर चिल्लाती नजर आ रही हैं.  पढ़ें: इश्क की खातिर सेक्स चेंज कराने को तैयार था Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट

टिप्पणियां
एक अन्य वीडियो में बेनाफ्शा आकाश ददलानी पर हाथ उठाते हुए दिख रहे हैं. बिग बॉस के घर में सख्त हिदायत दी जाती है कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे से फिजिकल न हों. ऐसे में बेनाफ्शा गुस्से में आकाश पर हाथ उठा देती हैं. देखना दिलचस्प होगा कि इसपर बिग बॉस क्या रिएक्शन देते हैं. 

VIDEO: 'तुम्हारी सुलू' विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement