आसिम और हिमांशी का प्यार बिग बॉस के बाहर भी है बरकार, रोमांटिक अंदाज जमकर हो रहा है Viral

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

आसिम और हिमांशी का प्यार बिग बॉस के बाहर भी है बरकार, रोमांटिक अंदाज जमकर हो रहा है Viral

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurrana) के रोमांटिक फोटो और वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस के बाहर भी बरकरार है आसिम और हिमांशी का प्यार
  • आसिम और हिमांशी का रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • जल्द ही एक गाने में नजर आने वाले हैं आसिम और हिमांशी
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) से सबके दिलों पर छा जाने वाले आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में आसिम रियाज से जुड़े कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की को-कंटेस्टेंस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) के साथ दिखाई दे रहे हैं. इन फोटो और वीडियो में आसिम और हिमांशी का अंदाज काफी क्यूट और रोमांटिक लग रहा है. 

अनुष्का शर्मा ने महिला दिवस पर जताई लड़कियों के लिए चिंता, बोलीं- मैं ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हूं, जहां...

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) के इन फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इन सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लग रहा है, जैसे यह आसिम और हिमांशी खुराना के अपकमिंग सॉन्ग का हिस्सा हो. इसके अलावा दोनों कलाकार का शूटिंग के सेट से जुड़ा एक वीडियो भी खूब धमाल मचा रहा है. इन फोटो और वीडियो में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की केमेस्ट्री देखने लायक है. बता दें कि आसिम और हिमांशी के इस सॉन्ग को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. 

करीना कपूर ने 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर खोला राज, बोलीं- फिल्म के लिए केवल इसलिए हामी भरी क्योंकि...

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते आए नजर, कार में बैठ यूं किया रैप

आसिम रियाज (Asim Riaz) की बात करें तो उन्होंने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) में रहते हुए खूब लोकप्रियता हासिल की है. शो में रहते हुए भी आसिम रियाज के हैशटैग ने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड बनाया था. यूं तो आसिम बिग बॉस 13 शो के फर्स्ट रनर अप रहे थे, लेकिन उन्होंने शो न जीतकर भी लोगों का खूब दिल जीता. बता दें कि बिग बॉस 13 के अलावा आसिम रियाज बॉलीवुड फिल्म मैं तेरा हीरो में भी नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...