NDTV Khabar

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान पर बोला हमला, बताया- इनसिक्योर और पागल

बिग बॉस में माहौल के साथ ही रिश्ते भी बदलते जाते हैं. एक समय शिल्पा शिंदे की खास दोस्त रहने वाली अर्शी खान आजकर उनसे दुश्मनी पाले हुए हैं.

342 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने हिना खान पर बोला हमला, बताया- इनसिक्योर और पागल

प्रियांक शर्मा और हिना खान

खास बातें

  1. दोस्त बन रहे हैं दुश्मन
  2. लव-हिना-प्रियांक में पड़ रही दरार
  3. हिना की जमकर की बुराई
नई दिल्ली: बिग बॉस में माहौल के साथ ही रिश्ते भी बदलते जाते हैं. एक समय शिल्पा शिंदे की खास दोस्त रहने वाली अर्शी खान आजकर उनसे दुश्मनी पाले हुए हैं. इसी तरह, हिना खान के दाएं और बाएं कान बने हुए लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को भी उनके खिलाफ बातें करते देखा गया है. ऐसा लगता है कि हिना की चुगली की आदत और डॉमिनेटिंग बिहेवियर अब इन दोनों से झेला नहीं जा रहा है. वैसे भी हिना खान कुछ इस तरह से बात करती हैं जैसे वे शो की विनर हों या शो उन्हीं की वजह से चल रहा है. जिस वजह से उन्हें झेलना घर में और भी मुश्किल हो गया है. 


देखें Video:
Unseen Bigg Boss 11: विकास के आगे गिड़गिड़ा रही थीं शिल्पा, पर वे हो गए बेकाबू और कर डाला यह काम

कल के एपिसोड में लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हिना खान के व्यवहार को लेकर बातें कर रहे थे और कह रहे थे कि चीजें सारी गलत हो रही हैं, जिससे हिना बेकाबू हो रही हैं और असुरक्षित महसूस कर रही हैं. प्रियांक लव से कह रहे थे, “हिना के साथ अभी यह हो रहा है कि उनके साथ कुछ हो नहीं रहा है. कुछ भी करें कुछ न कुछ गलत चीजें हो जा रही हैं. वो इस चक्कर में बहुत इनसिक्योर हो रही है, और पागल हो रखी है. वो इस चीज को कभी एक्सेप्ट नहीं करेगी. इसी तरह बिग बॉस के टास्क के दौरान हिना को शैतान का टाइटल मिलना भी बर्दाश्त नहीं हुआ ता. उस बिग बॉस-11 के विनर का टाइटल चाहिए था.”

Video: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान




Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर की चुगली, शिल्पा शिंदे को Frustrated कह डाला

यानी हिना को बिग बॉस में जो अकेले पड़ जाने का डर सता रहा था. वह सही था. लगता है उन्हें अकेले होने के लिए शो में अपने दोस्तों के घर से बाहर जाने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement