Bride-To-Be भारती सिंह के लिए फ्रेंड्स ने रखी पार्टी, देखें Inside Photos

भारती और उनके मंगेतर हर्ष लिबांचिया 3 दिसंबर को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. पिछले कई दिनों से भारती शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं.

Bride-To-Be भारती सिंह के लिए फ्रेंड्स ने रखी पार्टी, देखें Inside Photos

भारती सिंह, अदा खान.

खास बातें

  • भारती सिंह की बैचलरेट पार्टी
  • अदा खान, पूजा बनर्जी पार्टी में शामिल
  • 3 दिसंबर को गोवा में होगी भारती और हर्ष की शादी
मुंबई:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह की ग्रांड वेडिंग गोवा में होगी. हाल ही में भारती के क्लोज फ्रेंड्स ने उनके लिए बैचलरेट पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में टीवी एक्ट्रेस अदा खान और पूजा बनर्जी शामिल हुईं. इस पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें भारती अपनी गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. पार्टी के दौरान भारती नारंगी रंग की ड्रेस में नजर आईं, जिसपर लिखा था- सेक्सी लिटिल ब्राइड. बता दें, भारती और उनके मंगेतर हर्ष लिबांचिया 3 दिसंबर को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. पिछले कई दिनों से भारती शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं.

Inside Photos: टीवी एक्ट्रेस की Bachelorette में दिखा 'नागिन' का ग्लैमर
 

 

A post shared by adaa (@adaakhann) on

 

A post shared by bhartiharsh (@love_bharsh) on

 

A post shared by Nabila (@puja_fanclub) on

 

A post shared by Nabila (@puja_fanclub) on


लहंगा, शॉपिंग से वेडिंग कार्ड तक, तस्वीरों में देखें भारती सिंह की शादी

पिछले दिनों उन्हें डिजाइनर नीता लुल्ला के स्टोर पर शादी की शॉपिंग करते हुए देखा गया था. वहीं, शादी पर वह अकाशी डिजाइन स्टूडियो का लहंगा पहेंगी. भारती के वेडिंग आउटफिट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह ब्लू एंड पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. लहंगे में गोल्डन कलर के बूटे बने हैं और बॉडर पर दुल्हन का चेहरा प्रिंट किया गया है. हर्ष और भारती प्री-वेडिंग फोटोशूट की कई रोमांटिक तस्वीर साझा कर चुके हैं. जोड़ी हनीमून पर यूरोप घूमने जाएंगी.

शादी पर इस टॉप सेलेब्रिटी डिजाइनर की ड्रेसेज पहनेंगी कॉमेडियन भारती सिंह, देखें ड्रेसेज की तस्वीरें
 

बता दें, हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं और दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं. इसी साल जून में 'झलक दिखला जा' से एलिमिनेट होने के ठीक बाद दोनों की सगाई हुई, जिसमें इनके फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. उम्र में भारती हर्ष से बड़ी हैं. दोनों में तकरीबन 7 साल का अंतर है.

VIDEO: पर्यावरण संरक्षण जैसे विषय पर दमदार फिल्‍म है 'कड़वी हवा'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com