कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात,सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात,सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात

NMIC के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी ने की कपिल शर्मा से मुलाकात

खास बातें

  • NMIC के कार्यक्रम में पीएम मोदी से मिले कपिल शर्मा
  • सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री संग तस्वीर की शेयर
  • मुस्कराते हुए एक-दूसरे से मिलते नजर आए दोनों दिग्गज
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी जगत (TV Industry) की दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं. फिल्म जगत की हस्तियों ने इस दौरान प्रधानमंत्री से मुलाकात भी की. कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात कर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ''आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलकर अच्छा लगा और देश और फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति को लेकर आपसे हमें अच्छे विचार जानने को मिले. मैं यही कहना चाहूंगा कि आपके पास भी बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है.''

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी ने खोला राज बिना पैसे कैसे खेलें तीन पत्ती, Video हुआ वायरल

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी (PM Modi) ने फिल्मों को साजाजिक बदलाव का आईना बताते हुए कहा "फिल्मों को सामाजिक बदलाव के साथ याद किया जाता है. उनमें भविष्य के बदलाव को पकड़ने की कुशलता होती है. सैकड़ों विभिन्न भाषाएं, हजारों बोलियां बोलने वालों और व्यापक रूप से फैली संस्कृतियों को एक करती हैं और अपने तरीके से टूरिज्म को बढ़ावा देती हैं और रोजगार के मौके पैदा करने में मदद करती हैं और इस तरह से राष्ट्र-निर्माण की प्रक्रिया में विशाल योगदान देती हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

इसके अलावा, उन्होंने (PM Modi) कहा कि भारतीय फिल्में दुनियाभर में देश का प्रतिनिधित्व करती हैं. बाहरी लोगों को आईना दिखाती हैं, हमें हमारी छवि वैश्विक रूप से सुधारने में मदद करती हैं. हमारी फिल्मों, संगीत, गानों के साथ हमारे कलाकार कई देशों में लंबे समय तक रहने वाला प्रभाव छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिल्मों के अतिरिक्त, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'रामायण' जैसे कई टीवी शो विदेशों में लोकप्रिय हैं, जहां लोग एक आम भारतीय जीवन की झलकियां देखना चाहते हैं. कार्यक्रम में पीएम मोदी और बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों के अलावा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.वी. राव, मुख्मंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर, रामदास आठवले, जैसी शख्सियत मौजूद रहीं.