कपिल शर्मा के सामने बच्चा यादव ने जैसे ही लिया रणवीर सिंह की 'साली' का नाम, उड़ गए 'सिम्बा' के होश- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी की है. कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के दो एपिसोड आ चुके हैं और यह बहुत ही मजेदार रहे हैं. लेकिन यहां तो रणवीर सिंह के होश ही उड़ गए.

कपिल शर्मा के सामने बच्चा यादव ने जैसे ही लिया रणवीर सिंह की 'साली' का नाम, उड़ गए 'सिम्बा' के होश- देखें  Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा और कीकू शारदा की जबरदस्त कॉमेडी

खास बातें

  • कपिल शर्मा दोबारा लौटे
  • 'सिम्बा' की टीम ने दी दस्तक
  • कीकू शारदा ने मारे जबरदस्त जोक
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी की है. कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के दो एपिसोड आ चुके हैं और यह बहुत ही मजेदार रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के इन एपिसोड में 'सिम्बा (Simmba)' की टीम से डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सोनू सूद (Sonu Sood) आए थे. कपिल शर्मा ने इस बार मजाक के सेंटर में खुद को रखा, और उनकी टीम के हर सदस्य ने दीपिका पादुकोण की शादी और कपिल शर्मा को लेकर जमकर उन पर चुटकी ली. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)'में बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की साली को लेकर ही घनघोर मजाक कर डाला, और रणवीर सिंह के होश फाख्ता हो गए.

The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर ऑटो वाले से बोले, क्या लगता है पिक्चर हिट होगी तो मिला ये जवाब- Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @kya.baat.ji on

Zero Box Office Collection Day 13: शाहरुख खान की 'जीरो' 200 करोड़ के पार, जानें कमाई का पूरा सच

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बच्चा यादव यानी कीकू शारदा कपिल शर्मा का मजाक उड़ा रहे थे. कीकू शारदा रणवीर सिंह और दीपिका की इटली में हुई शादी में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को न बुलाए जाने पर उनकी खिल्ली उड़ा रहे थे. तभी बच्चा यादव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से पूछते हैं कि आपकी शादी में आपकी साली नजर नहीं आई. इस पर रणवीर सिंह कहते हैं कि मेरी साली तो बच्चा यादव जवाब देते हैं 'भंसाली.' इस पर रणवीर सिंह हैरान रह जाते हैं, और ठहाका लगाते हैं. सारा अली खान, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह कपिल शर्मा (Kapil sharma) और कीकू शारदा की टाइमिंग के जबरदस्त कायल हो जाते हैं. वैसे भी इस एपिसोड में जमकर ठहाके लगाने के मौके आए.

प्रियंका चोपड़ा ने भाभी के साथ अनोखे अंदाज में लगाए वोदका शॉट, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @kya.baat.ji on

सपना चौधरी ने नए साल पर गोवा में धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के आने वाले एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) पूरी फैमिली के साथ आएंगे. सलमान खान के साथ पापा सलीम खान और भाई अरबाज खान तथा सोहेल खान भी आएंगे, और जमकर ठहाके लगाएंगे. सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर भी हैं, और इस तरह उन्होंने टेलीविजन प्रोडक्शन में नई पारी भी शुरू की है. सलमान खान जब भी कपिल शर्मा शो में आते हैं, तो हंस-हंसकर उनके पेट में बल पड़ जाते हैं. इस बार तो पापा सलीम खान कई राज खोलने वाले हैं.  

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...