कपिल शर्मा ने बच्चा यादव को बनाया निशाना, 'जोक्स किंग' का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' ने रफ्तार पकड़ ली है. कपिल शर्मा के शो की जान इन दिनों बच्चा यादव बने हुए हैं. कपिल शर्मा ने बच्चा यादव उर्फ कीकू शारदा का बड़ा राज खोल दिया है.

कपिल शर्मा ने बच्चा यादव को बनाया निशाना, 'जोक्स किंग' का यूं उड़ाया मजाक- देखें Video

Kapil Sharma Video: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा ने खोला बच्चा यादव का राज

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने खोला बच्चा यादव का राज
  • कीकू शारदा निभा रहे हैं बच्चा का रोल
  • 'टोटल धमाल' की टीम आएगी शो में
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' ने रफ्तार पकड़ ली है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो की जान इन दिनों बच्चा यादव बने हुए हैं, बच्चा यादव के जोक्स बहुत ही कमाल के हैं और शो में आने वाली सारी हस्तियां उनके जोक्स को बार-बार सुनना चाहती हैं.  'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में टीवी एक्टर कीकू शारदा (Kiku Sharda) बच्चा यादव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी एनर्जी देखते ही बनती हैं. बच्चा यादव के जोक्स और एनर्जी कमाल की है. फिर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का राजेश अरोड़ा अवतार भी 'द कपिल शर्मा शो' में लौट आया है.

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा- मेरा दिल रो रहा है

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते 'टोटल धमाल (Total Damaal)' की टीम आएगी. माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर शो में खूब मस्ती करते नजर आएंगे. इस मौके पर राजेश अरोड़ा बने कपिल शर्मा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को बताएंगे कि आखिर बच्चा यादव धोती क्यों पहनता है तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बहुत ही जोरदार जोक मारते हैं और धोती पहनने की ऐसी वजह बताते हैं कि हंस-हंसकर सबके पेट में बल पड़ जाते हैं.

माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी ने 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioTV (@officialjiotv) on

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कभी 5 रुपए लिए थे उधार, ताकि पत्नी को खिला सके ब्रेड-बटर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां आती हैं और बच्चा यादव के जोक बहुत ही मस्ती के साथ सुनती है. लेकिन बच्चा यादव का जो राज कपिल शर्मा ने खोला है वह वाकई कमाल धमाल है. कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ दोबारा वापसी की है और शो के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) हैं. सलमान खान शो में शिरकत भी कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...