करीना कपूर से मिलने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर पहुंची उनकी सबसे बड़ी फैन, देखें वायरल Photo

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से मिलने 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचीं ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali), फोटो हुई वायरल...

करीना कपूर से मिलने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर पहुंची उनकी सबसे बड़ी फैन, देखें वायरल Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) से मिलने शो पर पहुंची उनकी सबसे बड़ी फैन

खास बातें

  • करीना कपूर से मिलने शो पर पहुंची उनकी सबसे बड़ी फैन
  • ध्वनि भानुशाली के साथ करीना कपूर की फोटो हुई वायरल
  • गोल्डन ड्रेस में दिखा करीना कपूर का खूबसूरत अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ ही लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. इन दिनों करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सबसे बड़ी फैन उनसे मिलने के लिए शो पर पहुंचीं. यह फैन कोई और नहीं, बल्कि पॉप सेंसेशन ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) हैं, जिन्होंने अपने गाने 'वास्ते' और 'ले जा रे' से खूब धमाल मचाया था. 

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

bt82mhe8

'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' के मंच पर पहुंची ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने खुद को न केवल करीना कपूर का बहुत बड़ा फैन बताया बल्कि वह उन्हें अपना आइडल भी मानती हैं. उन्होंने शो पर आकर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के कई गाने भी गाए. यहां तक कि दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटो में जहां करीना कपूर गोल्डन शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं ध्वनि भानुशाली ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. फोटो में दोनों का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

टीम इंडिया की लकी चार्म 'जोया' पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

9dh40vag

बता दें कि ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने अपनी आवाज और गाने से फैंस का खूब दिल जीता है. जहां उनके 'ले जा रे...' सॉन्ग को अब 45 करोड़ बार तो वहीं 'वास्ते...' सॉन्ग को 52.6 करोड़ बार देखा जा चुका है. हाल ही में उन्होंने प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' का 'साइको सैंया' सॉन्ग भी गाया था. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो वह जल्द ही 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म से पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा करीना कपूर अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...