KBC 9 : सड़क पर करते दिखे यह काम तो अमिताभ बच्चन नहीं बख्शेंगे

कौन बनेगा करोड़पति-9 के स्पेशल एपिसोड में अमिताभ बच्चन खुलासा करेंगे कि वे सड़क पर इस काम को करने वालों को तुरंत रोकते हैं

KBC 9 : सड़क पर करते दिखे यह काम तो अमिताभ बच्चन नहीं बख्शेंगे

कौन बनेगा करोड़पति-9 में अमिताभ बच्चन

खास बातें

  • KBC-9 में बिग बी बताते हैं दिलचस्प बातें
  • स्पेशल एपिसोड में आएंगी तापसी पन्नू
  • हाईवे मसीहा को करेंगे सपोर्ट
नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति-9 के आज आने वाले स्पेशल एपिसोड में जमकर मस्ती और सामाजिक कार्यकर्ता के काम, दोनो को देखा जा सकेगा. आज के स्पेशल एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू और ‘हाईवे मसीहा’ के नाम से मशहूर डॉ. सुब्रतो दास नजर आएंगे. तापसी पन्नू ‘पिंक’ फिल्म में अमिताभ बच्चन की को-स्टार भी रह चुकी हैं. डॉ. सुब्रतो दास गुजरात के वडोदरा के रहने वाले हैं. डॉ. सुब्रतो दास अमिताभ बच्चन को अपनी कहानी सुनाते नजर आएंगे.
 

kbc

यह भी पढ़ें : 2019 की ईद पर आएंगे सलमान खान तो दीवाली कर ली है 'Housefull 4' ने बुक

उन्होंने बिग बी को बताया कुछ साल पहले वे फैमिली के साथ खंबात से लौट रहे थे. लेकिन एक हादसे का शिकार हो गए और वे चार घंटे तक बिना किसी मदद के वहीं पड़े रहे. काफी समय बाद एक दूधिया वहां से गुजरा तो उसने अपनी मोटरसाइकिल रोकी और एक बस को रुकवाया. इस तरह ‘संस्था- लाइफलाइन फाउंडेशन’ का जन्म हुआ.
 
kbc

यही नहीं, अमिताभ बच्चन ने डॉ. सुब्रतो दास से अनुरोध किया कि वे किस तरह लोगों की जान बचाते हैं दिखाएं. तो डॉ. दास के बेटे सुकांतो दास ने घायल इनसान को सीपीआर देने की प्रक्रिया दिखाई. 
 
kbc

यह भी पढ़ें : Mersal से हटे GST वाले डायलॉग, फिर भी अभी यहां रिलीज नहीं होगी फिल्म

इस शुक्रवार को शो रोड सेफ्टी पर फोकस होगा. अमिताभ बच्चन ने बताया कि वे कई बार उन लोगों को रोक लेते हैं जो सिग्नल तोड़ देते हैं और उन्होंने कहा कि वे ऐसा करते रहेंगे.

Video : जुड़वां 2 के कलाकारों से ख़ास मुलाकात

 
दूसरी ओर, कौन बनेगा करोड़पति पर आने की वजह से तापसी पन्नू की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. डॉ. सुब्रतो दास को सपोर्ट करते समय उन्होंने अमिताभ बच्चन क साथ अपने कई एक्सपीरियंस को शेयर किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com