NDTV Khabar

Koffee With Karan: मलाइका को करण ने दिया क्रिसमस ट्री बनने का ऑफर तो 'छैंया छैंया' गर्ल का यूं आया जवाब- Video

Koffee With Karan 6: करण जौहर (Karan Johar)‌ के सुपरहिट टॉक शो 'कॉफी विद करण 6' में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) चटपटी बातें करती नजर आएंगी. करण ने मलाइका को क्रिसमस (Xmas) ट्री ही बता डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Koffee With Karan: मलाइका को करण ने दिया क्रिसमस ट्री बनने का ऑफर तो 'छैंया छैंया' गर्ल का यूं आया जवाब- Video

Koffee With Karan 6: करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को बताया क्रिसमस (Xmas) ट्री

खास बातें

  1. 'कॉफी विद करण' का वीडियो हुआ वायरल
  2. करण जौहर ने मलाइका से यूं ली फिरकी
  3. 'छैंया छैंया' गर्ल ने भी दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar)‌ के सुपरहिट टॉक शो 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' इन दिनों हर ओर चर्चा में हैं. करण जौहर ने 'koffee with karan season 6' में बाहुबली की स्टारकास्ट प्रभास (Prabhas) और राणा डग्गुबत्ती (Rana Daggubatti) के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर एस. राजामौलि (S. Rajamouli) को भी बुलाया था, और ये एपिसोड काफी सुर्खियों में भी रहा. लेकिन अब करण जौहर के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर (Kirron Kher) चटपटी बातें करती नजर आएंगी. क्रिसमस (Xmas) के इस मौके करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें उन्होंने मलाइका अरोड़ा की ड्रेस को देखकर उन्हें क्रिसमस ट्री (Christmas 2018) बनने का ऑफर ही कर डाला. लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस पर उन्हें करारा जवाब भी दिया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


Bollywood 2018: शाहरुख, सलमान और आमिर को पछाड़ हीरो नंबर वन बने हरियाणा के ये छोरे, 2018 में रहा इनका जलवा

करण जौहर ने 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है. मलाइका अरोड़ा और करण जौहर किरण खेर के साथ मिलकर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज कर रहे हैं, और हमेशा तीनों एक दूसरे को टीज करते नजर आते हैं. इस वीडियो में भी करण जौहर मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) और किरण खेर के साथ फिरकी ले रहे हैं. करण जौहर मलाइका की ड्रेस को क्रिसमस ट्री (Xmas Tree) जैसी बताते हैं और उन्हें अपने घर पर क्रिसमस ट्री बनने का ऑफर भी देते हैं. इस पर मलाइका भी उन्हें बख्शती नहीं है और करण जौहर को करारा जवाब देते हुए कहती हैं कि वे कोई भी काम फ्री में नहीं करते हैं. करण जौहर और मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है.

Indian Idol 10 Winner: सलमान अली को पैसों की कमी की वजह से छोड़ना पड़ा था स्कूल, अब जीते 25 लाख रुपए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

2.0 Box Office Collection Day 25: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी, कमाए इतने करोड़
 
करण जौहर के 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' में अभी तक सारा अली खान पापा सैफ अली खान, रणवीर सिंह अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुके हैं जबकि आने वाले दिनों में करण जौहर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भाई हर्षवर्धन कपूर और बहन रिया कपूर के साथ नजर आएंगी. इस एपिसोड के प्रोमो भी आने शुरू हो गए हैं. लेकिन सबको बहुत ही बेसब्री से इंतजार मलाइका अरोड़ा और किरण खेर की जोड़ी से बातचीत देखने का है क्योंकि मलाइका और करण एक दूसरे को जमकर चिढ़ाते हैं. 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement