NDTV Khabar

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने खोला राज, बताया कैसे जीत सकते हैं 'बिग बॉस 13'

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) शो को जीतने के लिए कौन सा गुण सबसे ज्यादा जरूरी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने खोला राज, बताया कैसे जीत सकते हैं 'बिग बॉस 13'

रश्मि देसाई ने बताया 'बिग बॉस 13' (Rashmi Desai) जीतने का राज

खास बातें

  1. रश्मि देसाई ने बताया 'बिग बॉस 13' जीतने का मंत्र
  2. इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने खोला राज
  3. रश्मि देसाई ने की थी 'बिग बॉस 13' में धमाकेदार एंट्री
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे दमदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) शुरू हो चुका है और इसके प्रीमियर के साथ ही शो में घमासान भी शुरू हो गया है. वैसे तो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में कई सेलिब्रिटीज ने एंट्री ली, लेकिन इनमें से एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का अंदाज काफी लाजवाब था. बेली डांस करते हुए  'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के मंच पर धमाल मचाने वाली रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो की हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट भी मानी जा रही हैं. हाल ही में रश्मि देसाई ने मिड डे को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में उन्हें कैसे रहना है और कैसे वह शो को जीत सकती हैं. इसके अलावा रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर में रहते हुए अपने प्लान का भी खुलासा किया. 

रेड कलर की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढहाया कहर, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान


इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने पूछा गया कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में रहने के लिए ट्रॉफी जीतने के लिए किस तरह की क्वालिटी होनी चाहिए. इसका जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा, "सभी गुण और जिस तरह का करियर ग्राफ मेरे पास है. इस हिसाब से मुझे लगता है कि धैर्य होना सबसे ज्यादा जरूरी है." इसके अलावा रश्मि देसाई ने 'बिग बॉस' के लिए अपने प्लान का भी खुलासा किया. रश्मि देसाई ने कहा, "यूं तो मेरे पास कोई प्लान नहीं है, बस मैं शो को बहुत उत्तम तरीके से खेलना चाहूंगी. मैं जानती हूं कि अगर आप गरिमापूर्ण तरीके से खेलेंगे, तो लोग आपसे जरूर प्यार करेंगे."

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, कहा-मुझे माफ कर दो-वजह जान रह जाएंगे हैरान

इन सबके अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इंटरव्यू में बताया कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के लिए उन्हें कई बार अप्रोच किया गया है. लेकिन शो में आने से डर लगता था. लेकिन इस साल उन्होंने सोचा कि जब बिग बॉस के पिछले दो साल इतने अच्छे रहे हैं तो वह भी इस बार क्यों न ट्राई करें. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी शो उतरन से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद रश्मि कलर्स टीवी के ही शो दिल से दिल तक, परी हूं मैं में भी नजर आई थीं. लेकिन अब देखना यह है कि वह 'बिग बॉस 13' में क्या धमाल मचाती हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

Advertisement