Video: सुनील ग्रोवर ने मरोड़ा शिल्पा शिंदे का हाथ, गिराया सोफे से नीचे...

'धन धना धन' के सेट से सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं.

Video: सुनील ग्रोवर ने मरोड़ा शिल्पा शिंदे का हाथ, गिराया सोफे से नीचे...

'धन धना धन' के सेट पर सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  • सेट पर भिड़े सुनील और शिल्पा
  • सुनील ने मरोड़ा हाथ, शिल्पा ने उठाई चप्पल
  • कॉमेडी और क्रिकेट के तड़के से भरपूर 'धन धना धन'
नई दिल्ली:

गुत्थी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए सुनील ग्रोवर इन दिनों 'धन धना धन' टीवी शो में अपनी कॉमेडी का तड़का लगा रहा है. आईपीएल सीजन में शुरू हुए, क्रिकेट और कॉमेडी से भरपूर इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे भी नजर आ रही हैं. सुनील और शिल्पा के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं, जिसमें स्टार्स के बीच की बॉन्डिंग साफ दिखी. पिछले दिनों जोड़ी एक-साथ थिरकते नजर आई थी. लेकिन ताजा वीडियो में सुनील और शिल्पा हाथापाई पर उतर आए हैं.

शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर से कहा, ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे’, देखें Video

'धन धना धन' के सेट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रोफेसर LBW और गुगली देवी के बीच लड़ाई चल रही है. इस वीडियो में सुनील और शिल्पा सोफे पर बैठे हैं. फिर अचानक सुनील उनका हाथ मरोड़ने लगते हैं और शिल्पा सोफे से नीचे गिर जाती हैं. जवाब में शिल्पा अपनी चप्पल उतारती हैं और सुनील की पीठ पर वार करती हैं. हालांकि, शिल्पा और सुनील किस बात पर लड़ाई कर रहे हैं, यह जानने के लिए आपको वीकएंड पर प्रसारित होने वाले एपिसोड्स देखने होंगे.

'अंगूरी भाबी' बनकर लौटीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- सही पकड़े हैं..., देखें Video

याद दिला दें कि पिछले दिनों सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का एक वीडियो आया था, जिसमें वे ‘सात समंदर मैं तेरे पीछे पीछे’ गाने पर डांस कर रही थीं और सुनील ग्रोवर मस्ती भरे अंदाज में दिखे थे. इसमें मराठी ड्रेस में शिल्पा शिंदे कमाल की लगी थीं. मिलिए शिल्पा शिंदे की 'धन धना धन' चौथी मम्मी से, Video में बरसाया प्यार...

बता दें, 'धन धना धन' को प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू सुनील ग्रोवर के साथ समीर कोचर होस्ट कर रहे हैं. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com