घने जंगल के बीच पहुंचीं Sunny Leone, पानी में यूं लगाई आग; देखें Video

सनी लियोन ने Splitsvilla XI का वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस घने जंगल में झरने के किनारे सिजलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं.

घने जंगल के बीच पहुंचीं Sunny Leone, पानी में यूं लगाई आग; देखें Video

Splitsvilla XI में इस अंदाज में दिखेंगी सनी लियोन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) न सिर्फ फिल्मों और इंटरनेट की दुनिया में पॉपुलर हैं, बल्कि उनका जादू छोटे पर्दे पर भी खूब चलता है. सनी का टीवी रिएलिटी शो 'स्प्लिट्सविला सीजन-11 (Splitsvilla XI)' शुरू हो चुका है और वह रणविजय सिंह के साथ छोटे पर्दे के दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रही हैं. इस शो में सनी लियोन का जलवा देखते ही बनने वाला हैं और वह टीवी के दर्शकों को अपनी सिजलिंग अदाएं से घायल करने को तैयार हैं. सनी द्वारा पोस्ट किए गए ताजा वीडियो में वह घने जंगल के बीच पानी में आग लगा रही हैं.

शाहरुख खान के बेटे और श्रीदेवी की बेटी के पीछे भागने लगी ये गरीब बच्ची, पैसे के बदले मिला ऐसा रिएक्शन...

Splitsvilla XI के इस वीडियो में सनी लियोन घने जंगल के बीच अकेले डांस कर रही हैं. एक खूबसूरत झरने के पास बैठी सनी इस वीडियो में रैपर बादशाह के गाने Buzz में सिजलिंग परफॉर्मेंस दे रही हैं. 

देखें, Video...

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

TV एक्ट्रेस ने सावन में लगाई आग, लाल साड़ी पहन 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर लगाए ठुमके...

हाल ही में सनी लियोन की लाइफ पर बनी वेब सीरीज 'करणजीत कौर' रिलीज हुई, जिसे खासा पसंद किया गया. सनी की लास्ट रिलीज बॉलीवुड फिल्म 'तेरा इंतजार (2017)' थी, फिल्म में उनकी जोड़ी अरबाज खान के साथ जमी थी. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई.

VIDEO: सनी लियोन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com