NDTV Khabar

Valentine's Day 2018: दूसरी क्लास में पढ़ती थी ये एक्ट्रेस, एक लड़के ने कहा, ‘तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी’ और...

Valentines Day 2018: वैलेंटाइंस डे को लेकर हर किसी के अपने खट्टे-मीठे अनुभव होंगे और ऐसा ही कुछ हमारे चहेते टीवी स्टार्स के बारे में भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Valentine's Day 2018: दूसरी क्लास में पढ़ती थी ये एक्ट्रेस, एक लड़के ने कहा, ‘तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी’ और...

Valentine's Day 2018: अविका गौर, गीता कपूर और निकिता दत्ता

खास बातें

  1. टीवी स्टार्स ने शेयर किए एक्सपीरियंस
  2. गीता कपूर ने बताया कौन है वैलेंटाइन
  3. निकिता ने भी बताए अपने अनुभव
नई दिल्ली: Valntine's Day को लेकर हर किसी के अपने खट्टे-मीठे अनुभव होंगे और ऐसा ही कुछ हमारे चहेते टीवी स्टार्स के बारे में भी है. टीवी सीरियल ‘लाडो-वीरपुर की मर्दानी’ में अनुष्का का किरदार निभा रहीं अविका गौर ने वैलेंटाइंस डे से जुड़ा बहुत ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. उन्होंने बताया, “मुझे याद है जब मैं दूसरी क्लास में थी, एक लड़के ने मुझे से पूछा ‘क्या तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी?’ मैंने कहा, नहीं और मैं खूब हंसी. मेरे लिए वैलेंटाइंस डे से जुड़ी सबसे खास याद है. इस वैलेंटाइंस डे भी मैंने कुछ खास प्लान कर रखा है. मैं अपनी फैमिली के लिए जायकेदार थाई करी बनाऊंगी और वो ही मेरे वैलेंटाइंस होंगे.”

Video: इस वैलेंटाइन पर करें अपने दिल का दान



95 वर्षीय दिलीप कुमार की खैरियत लेने पहुंचे उनके 'बेटे', सामने आई तस्वीर

यही नहीं, सोनी टीवी के ‘हासिल’ में आंचल का किरदार निभा रहीं निकिता दत्ता ने भी वैलेंटाइंस डे से जुड़ा दिलचस्प वाकया शेयर किया. उन्होंने बताया, “मेरे लिए सबसे यादगार वेलेंटाइंस डे मेरे कॉलेज के दिनों का है. मेरे क्रश को साबित करने के लिए मैं एक दोस्त के साथ हॉस्टल की बालकनी से आधी रात को नीचे कूद गई थी! इस साल वैलेंटाइंस डे मॉम-डैड के साथ मनेगा. ‘हासिल’ की शूटिंग के बाद हम साथ में खाना खाएंगे. वे लंबे समय बाद मेरे साथ शहर में होंगे, ऐसे में मेरा वैलेंटाइंस डे तो उनके साथ ही मनना है.”

PadMan Box Office Collection: 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'पद्मावत' को पछाड़ आगे निकली अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

टिप्पणियां
‘सुपर डांसर चैप्टर-2’ में सेलिब्रिटी जज गीता कपूर ने वैलेंटाइंस डे से जड़े अपने अनुभव साझा करते हुए बताया, “मेरा हमेशा से सपना रहा है कि एक राजकुमार आएगा और मुझे किस कर मुझे मेरी नींद से जगाएगा. मेरी मां ही मेरी वैलेंटाइन है. हर साल वह यह सुनिश्चित करती है कि मुझे प्यारा उपहार मिल जाए जैसे एक प्यारा-सा कॉफी मग या दिल के आकार का तकिया. और जब मेरे पास मेरा वैलेंटाइन होगा, तब मैं निश्चित रूप से वह सब करूंगी जो मेरी मां मेरे लिए कर रही है और उसे एक अच्छा उपहार दूंगी. घर पर बने पकवान उसके पेस करूंगी. मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला रोमांटिक संबंध, शादी में तब्दील हो जाएगा.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement