IND vs NZ 3rd ODI: 'लड्डू' कैच छोड़ने के बाद Virat Kohli ने किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरे वनडे (IND vs NZ 3rd ODI) में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

IND vs NZ 3rd ODI: 'लड्डू' कैच छोड़ने के बाद Virat Kohli ने किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

IND vs NZ 3rd ODI: विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले आसान सा कैच छोड़ा फिर एक ही गेंद बाद शानदार कैच पकड़कर गलती सुधार ली

India Vs Newzealand live score: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच तीसरे वनडे (IND vs NZ 3rd ODI) में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले आसान सा कैच छोड़ा फिर एक ही गेंद बाद शानदार कैच पकड़कर गलती सुधार ली. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआती झटके देकर उनको बड़ा स्कोर बनाने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. शमी ने तीन और भुवनेश्नर कुमार, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या ने 2-2 विकेट लिए. लेकिन सबसे खास था विराट कोहली (Virat Kohli) का कैच. जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. उन्होंने सबसे पहले कैच छोड़ा फिर एक ही गेंद बाद कैच लपक लिया. 

IND vs NZ: शिखर धवन ने की फील्डिंग को देख गुस्सा गए हार्दिक पंड्या, कह दिया ऐसा, देखें VIDEO

 

 

मोहम्मद शमी 48वां ओवर कर रहे थे. शमी ने चौथी गेंद स्लो डाली. जिस पर ईश सोढी ने लंबा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल हवा में लटक गई और सीधे विराट कोहली के हाथ में आ गई. लेकिन हाथ में आने के बाद छूट गई. जिसके बाद विराट कोहली ने हाथ दिखाकर माफी मांगी और फील्डिंग में लौट गए. 

IND vs NZ: हार्दिक पंड्या ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, विराट कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांचवीं गेंद पर ईश सोढी ने बॉल को मिस किया और अगली ही गेंद पर ठीक वैसा ही शॉट खेला. लेकिन विराट कोहली यहां नहीं चूंके और आसानी से कैच लपक लिया. विराट कोहली भागते हुए बॉल की तरफ आए और कैच लेकर जमकर जश्न मनाया. विराट कोहली को अग्रैसिव होने के लिए जाना जाता है. उन्होंने ठीक वैसा ही जश्न मनाया. 

महेंद्र सिंह धोनी पीठ में खिंचाव के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी गई है. विजय शंकर की जगह हार्दिक पंड्या को प्‍लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. दूसरी ओर, न्‍यूजीलैंड ने कॉलिन डि ग्रैंडहोम की जगह मिचेल सेंटनर को टीम में जगह दी है. भारत अगर जीत के साथ 3-0 की विजयी बढ़त हासिल कर लेता है तो यह 2014 में न्यूजीलैंड में हुई सीमित ओवरों की सीरीज में हार का बदला होगा जब टीम इंडिया ने सीरीज 0-4 से गंवाई थी.