NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा पर किया ऐसा डांस, भौजी बोलीं- सोनू हमरा पे भरोसा नईखे; वायरल हुआ Video

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Songs) 'सोनू हमरा पे भरोसा नईखे' है जिसने रिलीज होने के साथ ही कहर बरपा कर रख दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा पर किया ऐसा डांस, भौजी बोलीं- सोनू हमरा पे भरोसा नईखे; वायरल हुआ Video

Chhath Song 2018: 'सोनू हमरा पे भरोसा नईखे' में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का छठ गाना हिट
  2. 'सोनू हमरा पे भरोसा नईखे' में प्रियंका सिंह के साथ आए नजर
  3. 1 करोड़ 35 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) छठ पूजा के मौके पर ऑलटाइम छठ सॉन्ग (Chhath Song) लेकर आ गए हैं. खेसारी लाल यादव ने इस छठ पूजा पर जैसे छठ मैया का सारा आशीर्वाद अपने हिस्से ले जाने की सौगंध खा ली है. तभी तो खेसारी लाल यादव एक के बाद एक छठ पूजा गीत लेकर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग 27 अक्टूबर को रिलीज हुआ था, और रिलीज होते ही वायरल हो गया था. इस सॉन्ग को अभी तक 1 करोड़ 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल यादव अपनी भाभी (भौजी) के साथ थिरक रहे हैं.

लाल सूट पहन WWE के रिंग में कूदी एक्ट्रेस, पहलवान ने किया बुरा हाल सीधे पहुंचीं अस्पताल- देखें Video


खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी छठ सॉन्ग को प्रियंका सिंह और उन्होंने खुद गाया है. 'सोनू हमरा पे भरोसा नईखे (Sonu Hamra Pe Bharosa Naikhe)' भोजपुरी के सबसे ज्यादा सुपरहिट सॉन्ग में है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके कई वर्जन बन चुके हैं. यही नहीं, हाल ही में इसे एक ही दिन में 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इस तरह खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी छठ गीत एक बार सुनने के बाद  बार-बार सुनने का मन करता है. 

Video: 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, पापा सैफ ने रखी शर्त तो बेटी ने दिया करारा जवाब

देखें, Video....

छठ पूजा के मौके पर भोजपुरी के दिग्गज सितारों काजल राघवानी (Kajal Raghwani), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), निरहुआ और पवन सिंह भी अपने छठ गीत लेकर आए हैं. 

सपना चौधरी ने दिखाए दबंग तेवर, भीड़ ने घेरी कार तो बोलीं- त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी- देखें Video

टिप्पणियां

छठ पूजा 2018 (Chhath Puja 2018): विधि, व्रत और तिथि
छठ महापर्व (Chhath 2018) कार्तिक महीने के शुक्ल पक्ष को मनाया जाता है. सूर्य की उपासना का यह महापर्व छठ चार दिनों तक होता है. छठ पूजा (Chhath Puja)में उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्घ्य दिया जाता है. इस बार छठ 13 नवंबर को है. यानी 13 नवंबर की शाम में डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा, वहीं 14 नवंबर की सुबह में उगते सूर्य को. इस छठ (Chhath) पर्व की शुरुआत नहाय-खाय से होती है. उसके बाद खरना के प्रसाद का दिन होता है. तीसरा दिन शाम के अर्घ्य का और चौथा दिन सुबह के अर्घ्य का होता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement