Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन कपूर की दादी ने ढूंढ ली 'आदर्श दुल्हन', इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती हैं बहू

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England)' के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी दादी ने बहुत जोरदार बात कह दी है.

अर्जुन कपूर की दादी ने ढूंढ ली 'आदर्श दुल्हन', इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती हैं बहू

Namaste England में दिखेगी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी

खास बातें

  • अनोखी प्रेम कहानी है 'नमस्ते इंग्लैंड'
  • 19 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
  • कई देशों में होगी इसकी शूटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England)' के लिए तैयार हैं और अपनी हीरोइन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. शादी की बात करते समय अर्जुन कपूर की दादी हमेशा उनके लिए तैयार रहती हैं. अर्जुन के 33 वें जन्मदिन के मौके पर, उनकी दादी ने उन्हें शादी करने के लिए अनुरोध किया है. 'नमस्ते इंग्लैंड' का ट्रेलर देखने के बाद, अर्जुन की दादी को
परिणीति में अपने पोते के लिए आदर्श दुल्हन मिल गई है.

Bigg Boss 12: बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर ने दिखाया अपना हुनर, दीपिका को पहले रूलाया और फिर यूं हंसाया- देखें Video

अंजना सिंह ने 'बदलब भतार' पर बरपाया कहर, इस मीठे अंदाज में दे डाली धमकी- देखें Video

इसके बारे में बात करते हुए अर्जुन ने बताया, "इससे पहले, दादी मेरी शादी की योजनाओं को पास कर चुकी है. 'नमस्ते इंग्लैंड' का ट्रेलर देखने के बाद, दादी ने कहा कि मेरे सभी सह-कलाकारों में से परिणीति और मैं एक परफेक्ट जोड़ी लगते हैं. उनके अनुसार हम स्क्रीन पर एक आदर्श जोड़ी के रूप में नजर आते हैं और परिणीति वास्तविक जीवन में भी मेरे लिए सबसे उचित हैं."

Thugs of Hindostan: आमिर खान ने दी चेतावनी, फातिमा सना शेख के निशाने से बचकर रहना...

 
तैमूर अली खान पहुंचे गणपति बप्पा के द्वार, कुर्ता-पायजामा लुक में खूब किया मस्ती-धमाल... देखें Video...

हाल ही में रिलीज हुए 'नमस्ते इंग्लैंड' के ट्रेलर को ऑनलाइन दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फिल्म का ट्रेलर देशभर से प्यार और प्रशंसा का पात्र बना हुआ है. ट्रेलर ने न सिर्फ दर्शकों को लुभाया है बल्कि अर्जुन की दादी को भी आकर्षित किया है. अर्जुन का किरदार निश्चित रूप से ऐसा नहीं है जो अपने प्यार को इतनी आसानी से छोड़ दे और इसलिए अपनी पत्नी को घर लाने के लिए वह लंदन की यात्रा पर निकल पड़ता है. यह भावनाओं का एक रोलर कोस्टर होगा जहां एक पति अपनी पत्नी को भारत वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करता है ताकि वे फिर से अपने जीवन को ढर्रे पर ला सके.
भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने हरियाणवी सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' फ्रेश कहानी है  जिसमें जसमीत और परम के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को सेट किया गया है जिसकी शुरुआत पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से लेकर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...