Bobby Deol ने बर्थडे पर बेटे के साथ शेयर की फोटो, ट्विंकल खन्ना ने यूं किया विश

बॉबी देओल (Bobby Deol) आज 51 साल के हो गए हैं. बॉबी देओल ने इस मौके पर बेटे आर्यमान देओल के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है. बॉबी देओल और आर्यमान देओल की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Bobby Deol ने बर्थडे पर बेटे के साथ शेयर की फोटो,  ट्विंकल खन्ना ने यूं किया विश

बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ बेटे की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • बॉबी देओल हुए 51 साल के
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
  • बेटे आर्यमान के साथ आए नजर
नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobby Deol) आज 51 साल के हो गए हैं. बॉबी देओल ने इस मौके पर बेटे आर्यमान देओल के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है. बॉबी देओल और आर्यमान देओल की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. खास यह कि बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉबी देओल को उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने विश किया है. इसमें एक नाम ट्विंकल खन्ना का भी है. ट्विंकल खन्ना ने बॉबी देओल को बर्थडे विश करते हुए लिखा हैः 'हैप्पी बर्थडे बॉब.' ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बॉबी देओल ने 'बरसात (1995)' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अक्षय कुमार से की रिक्वेस्ट, खिलाड़ी कुमार का यूं आया रिप्लाई

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया शाहरुख खान का वीडियो, बोलीं- बैट्री कहीं का...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बेटे आर्यमान देओल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा हैः 'मेरे लिए अपना 51वां जन्मदिन मनाने के लिए आपकी शुभकामनाओं से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता. मैं और मेरे परिवार के लिए आपके निस्वार्थ प्रेम के लिए मैं आभारी हूं.' इस तरह बॉबी देओल ने अपने फैन्स का उनके प्यार के लिए आभार जताया है. वैसे भी देओल फैमिली सुर्खियों से दूर ही रहती है. 2019 में देओल परिवार के ही करण देओल को 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया गया है.

प्रियंका चोपड़ा ने Grammys 2020 में अपने स्टाइलिश लुक से सबके उड़ाए होश, Video और Photo हुए वायरल

उर्वशी रौतेला ने लगाए ऐसे चौके-छक्के, फैन्स बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) का असली नाम विजय सिंह देओल है, और उनका जन्म 27 जनवरी, 1969 को हुआ था. बॉबी देओल पहली बार अपने पापा धर्मेंद्र की फिल्म 'धरम वीर' में बाल कलाकार के तौर पर नजर आए थे. बॉबी देओल ने 1995 में ट्विंकल खन्ना के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया और फिल्म थी 'बरसात.' 1997 की 'गुप्त' और 1998 की 'सोल्जर' उनकी सुपरहिट फिल्में रहीं.

शाहरुख खान का धर्म को लेकर वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे...

Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Newsbeep

इसके बाद उनकी 'अजनबी' और 'हमराज 'फिल्मों को भी खूब पसंद किया गया. 2007 में उनकी 'अपने' भी सुपरहिट रही जबकि 2011 में' यमला पगला दीवाना' को भी पसंद किया गया. 2018 में सलमान खान के साथ उनकी 'रेस 3' आई तो 2019 में अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' को भी फैन्स ने पसंद किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...