स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना, बोलीं- बात कुछ और...

Election Results 2019: सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने EVM में गड़बड़ी होने पर ट्वीट के जरिए अपनी राय रखी है.

स्वरा भास्कर ने EVM पर किया ट्वीट और विपक्ष पर साधा निशाना, बोलीं- बात कुछ और...

Election Results 2019: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने EVM पर यूं किया ट्वीट

खास बातें

  • विपक्षी पार्टियों के साथ ही बॉलीवुड से भी EVM पर आए रिएक्शन
  • EVM गड़बड़ी पर स्वरा भास्कर ने रखी अपनी राय
  • स्वरा भास्कर ने ट्वीट से विपक्षी पार्टियों से किया सवाल
नई दिल्ली:

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के बाद ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी का मामला काफी गर्माया हुआ है. जहां एक तरफ विपक्षी पार्टियां ईवीएम (EVM) में होने वाली गड़बड़ी और धांधलियों को लेकर सवाल उठा रही थीं, तो वहीं दूसरी और बॉलीवुड (Bollywood) से भी इस मुद्दे पर रिएक्शन आने शुरू हो गए. सोशल मीडिया में सामाजिक मुद्दों पर बेबाक तरीके से अपने विचार रखने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी को लेकर ट्विटर पर अपने विचार साझा किए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) समसामयिक मुद्दों पर अक्सर ट्वीट करती हैं. कई बार वह (Swara Bhaskar) अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने ट्रोलर्स को जमकर जवाब भी देती हैं. 

EVM के Video हुए वायरल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये हो क्या रहा है...

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) के आखिरी चरण  के मतदान खत्म होने और एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद विपक्षी पार्टियों की ईवीएम (EVM) को लेकर चिंता बढ़ गई है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी और धांधलियों पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्वीट में लिखा "अगर ईवीएम (EVM)से छेड़छाड़ और उसे बदलने की बात सही है... तो विपक्षी पार्टियां कोर्ट क्यों नहीं जाती हैं....या कुछ और???" अपने इस ट्वीट से स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने विपक्षी पार्टियों से सवाल पूछा कि अगर ईवीएम (EVM) की गड़बड़ी की बात सच है तो वह इस मुद्दे पर कोर्ट क्यों नहीं जाते हैं? 

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के समर्थकों को यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) कई बार सामाजिक मुद्दों और सियासी गतिविधियों पर अपने ट्वीट के जरिए सबके सामने अपनी राय रखती हैं. इससे पहले उन्होंने (Swara Bhaskar) चंदौली, गाजीपुर और की जगह मशीनें बदली जाने की सूचना पर भी अपना ट्वीट किया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के दौरान बेगूसराय से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार किया था और फिर उन्होंने दिल्ली में AAP के उम्मीदवारों के लिए भी वोट मांगे थे. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) वैसे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके ट्वीट्स पर जमकर रिएक्शन भी आते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...