सलमान खान ने रेस में घोड़े को भी दिया हरा, वायरल हुआ भाईजान का जबरदस्त वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह घोड़े से रेस लगाते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने रेस में घोड़े को भी दिया हरा, वायरल हुआ भाईजान का जबरदस्त वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) ने लगाई घोड़े से रेस

खास बातें

  • सलमान खान ने लगाई घोड़े से रेस
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में सलमान खान की एनर्जी रही देखने लायक
नई दिल्ली:

'भारत' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद सलमान खान (Salman Khan) अब 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) और 'दबंग 3' में नजर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) अभी फिल्मों से दूर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सलमान खान अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह घोड़े से रेस लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान की एनर्जी देखने लायक है. सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो इतना लाजवाब है कि इसने सोशल मीडिया पर आते ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 3: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का तीसरे दिन भी शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने वायरल वीडियो में घोड़े से जबरदस्त तरीके से रेस लगाते दिखाई दिए. इस वीडियो को अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा 'ओवरपावर हॉर्स पावर...मजेदार.' इस वीडियो में सलमान खान जिस तरह घोड़े से रेस लगा रहे हैं, ऐसे में उनका जज्बा देखने काफी लाजवाब लग रहा है. सलमान खान फिटनेस की रेस में अक्सर आगे रहते हैं इस बात का सबूत उनका यह वीडियो बखूबी देता है.

ऐसा क्या हुआ कि सलमान के भतीजे हाथ जोड़कर खड़े नजर आए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सलमान खान (Salman Khan)  के वीडियो पर उनके फैंस ने भी काफी रिएक्शन दिया है. एक फैन ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा 'टाइगर विथ हॉर्स' तो वहीं दूसरे ने उनकी फिटनेस और बॉडी की सराहना भी की. इसके अलावा उन्होंने अपना एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो में सलमान खान (Salman Khan) स्पलिट्स करते दिखाई दे रहे हैं

डांस शो में हुआ कुछ ऐसा बच्ची के पांव चूमने को मजबूर हुईं शिल्पा शेट्टी...देखें Photo


बता दें कि सलान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन किया था. बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने वाली सलमान खान की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे बॉलीवुड कलाकार दिखाई दिए थे. इस फिल्म का गाना स्लो मोशन सलमान खान के फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया था. भारत के बाद सलमान खान अब साल 2020 की ईद में भी धमाका करने के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...