Video: Dhadak में 4 लहंगों से बनी ईशान खट्टर की ये लाल रंग की शर्ट, जाह्नवी कपूर ने कुछ यूं किया था कमेंट

Dhadak: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म 'धड़क' कल रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म रिलीज से एक दिन पहले बहुत ही दिलचस्प खुलासा हुआ है.

Video: Dhadak में 4 लहंगों से बनी ईशान खट्टर की ये लाल रंग की शर्ट, जाह्नवी कपूर ने कुछ यूं किया था कमेंट

Dhadak में रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

खास बातें

  • 20 जुलाई को रिलीज हो रही है 'धड़क'
  • शशांक खेतान हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है 'धड़क'
नई दिल्ली:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म 'धड़क' कल रिलीज होने जा रही है. लेकिन फिल्म रिलीज से एक दिन पहले बहुत ही दिलचस्प खुलासा हुआ है. ये खुलासा ईशान खट्टर की लाल रंग की कमीज को लेकर हुआ है. जिसे उन्होंने 'पहली बार' सॉन्ग में पहना है. 'धड़क (Dhadak)' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर ने 'धड़क' के लिए मेवाड़ी लैंग्वेज बोलनी भी सीखी है. ईशान और जाह्नवी ने उदयपुर में स्थानीय लोगों से बातचीत के जरिये अपने हुनर को निखारा. शहर की आत्मा को समझने के लिए दोनों ने बाइक पर इसकी सैर की. 

आम्रपाली दुबे ने किया ऐसा झन्नाटेदार सवाल, जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक- देखें Video

Video: गुरदास मान का रैप सुन भूल जाएंगे हनी सिंह और बादशाह को, लाइव परफॉर्मेंस में यूं उतर गए दिलों में

यही नही, ईशान और जाह्ववी ने फिल्म में जो ड्रेसेज पहनी हैं, उन्हें भी दोनों ने राजस्थान में डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ घूम-घूमकर चुना है. वे स्थानीय रंग में रंगना चाहते थे. 'धड़क' के सॉन्ग 'पहली बार' में ईशान ने देसी टच वाली एक शर्ट पहन रखी है. दिलचस्प यह है कि इस शर्ट को चार लहंगों से बनाया गया है. इस गाने में ईशान खट्टर पानी में कूदते नजर आते हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें तालाब में कई बार कूदना पड़ा था, तो हर शॉट के लिए एक सूखी की कमीज की दरकार रहती थी. इसलिए निर्माताओं ने एक नहीं चार शर्ट बनवाईं.

Priya Prakash Varrier: बुरी नजर से बचने के लिए प्रिया ने लगाया काला टीका, फैन्स बोले- Aweee

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशान खट्टर ने मधु के किरदार में घुसने के लिए अपने कान तक छिदवाए. ईशान मधु नाम के राजस्थानी लड़के का किरदार निभा रहे हैं. 'धड़क' को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है. 'धड़क' श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर की डेब्यू फिल्म है. दिलचस्प यह है कि फिल्म के कई सॉन्ग सैराट से ही लिए गए हैं, जिसमें 'झिंगाट' और 'पहली बार' शामिल हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...