'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन ने खरीदी ये लग्जरी कार, फोटो देखकर कहेंगे Wow!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लोकप्रिय एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी 'दया बेन' (Daya Ben) ने एक लग्जरी कार खरीदी है, जो देखने में काफी शानदार लग रही है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया बेन ने खरीदी ये लग्जरी कार, फोटो देखकर कहेंगे Wow!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' ने खरीदी व्हाइट ऑडी कार

खास बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा' चश्मा की दयाबेन ने खरीदी लग्जरी कार
  • दिशा वकानी ने अपने कार की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर
  • व्हाइट ऑडी देखने में काफी आकर्षक लग रही है.
नई दिल्ली:

टेलीविजन के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में शामिल है. इस शो के सभी किरदार अपने आप में ही खास हैं. हालांकि शो में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से पहचान बनाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी 'दया बेन (Daya Ben)' कुछ समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं. इससे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस में नाराजगी भी बन गई है. हाल ही में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने एक लग्जरी कार खरीदी है. दिशा वकानी  (Disha Vakani) ने अपनी कार की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. 

बचपन में तैमूर अली खान जैसी नजर आती थी ये एक्ट्रेस, Photos हुई वायरल

#mycaraudi

A post shared by Disha Vakani & Dilip Joshi (@disha_vakani) on


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो की लोकप्रिय एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने एक सफेद ऑडी खरीदी है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर हुई है. दिशा वकानी (Disha Vakani) की ये कार लग्जरी गाड़ियों में से एक है. उनकी (Disha Vakani) यह कार देखने में भी काफी शानदार लग रही है. 

आरक्षण को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- दुश्मनी पैदा करने के लिए...

बता दें कि दिशा वकानी (Disha Vakani) के फैंस के साथ ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर भी चाहते हैं कि दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापस लौट आएं. हालांकि कुछ दिनों पहले दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि दर्शक जो चाहे पूछ सकते हैं लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के बारे में कुछ न पूछें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...