NDTV Khabar

इरफान खान की तबियत की वजह से क्या टलेगी 'Blackमेल' की रिलीज, डायरेक्टर ने दिया जवाब...

'ब्लैकमेल' के निर्माताओं ने इरफान से मुलाकात की और उन्होंने कहा कि वह चाहते कि फिल्म को उसी तारीख पर रिलीज किया जाए जो उसके लिए सबसे बेहतर हो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान की तबियत की वजह से क्या टलेगी 'Blackमेल' की रिलीज, डायरेक्टर ने दिया जवाब...

तय तारीख को रिलीज होगी 'ब्लैकमेल'

नई दिल्ली: इरफान खान ने अपनी फिल्म 'ब्लैकमैल' का ट्रेलर रिलीज करने के कुछ दिनों बाद यह जानकारी दी थी कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं. खबर वायरल होते ही इरफान की बीमारी को लेकर कई तरह की बातें हुईं, इसी बीच कहा गया कि उनकी फिल्म 'ब्लैकमैल' की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है. इरफान की स्वास्थ्य स्थिति के कारण 'ब्लैकमेल' की रिलीज टलने की अफवाहों के बीच निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म अपनी निर्धारित तारीख पर यानी 6 अप्रैल को ही रिलीज होगी. टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स ने एक बयान के जरिए यह घोषणा की. 

इरफान खान की 'दुर्लभ बीमारी' पर डायरेक्टर ने दी Good News...इरफान द्वारा उन्हें एक दुर्लभ बीमारी होने की घोषणा किए जाने के बाद मीडिया और उनके प्रशंसकों के बीच उनकी आगामी परियोजनाओं के लटकने की अटकलें लग रही थीं. लेकिन 'ब्लैकमेल' के निर्माताओं ने इरफान से मुलाकात की और इरफान ने कहा कि वह चाहते कि फिल्म को उसी तारीख पर रिलीज किया जाए जो उसके लिए सबसे बेहतर हो.

इरफान खान की तबियत को लेकर उनकी पत्नी ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर 'वॉरियर' हैं...

इस पर भूषण कुमार और अभिनय देओ ने इरफान के पेशेवर रवैये की तारीफ की है. फिल्म के निर्देशक देओ ने कहा, "हम हाल ही में इरफान से मिले थे. उन्होंने हमें 'ब्लैकमेल' की शानदार रिलीज को सुनिश्चित करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि उनकी मौजूदा स्वास्थ्य समस्याओं के कारण फिल्म की रिलीज प्रभावित नहीं होनी चाहिए."

देखें, फिल्म का ट्रेलर...


Rare Disease से जूझ रहे Irrfan Khan के लिए आई Good News, अब करेंगे चीन का रुख

टिप्पणियां
टी-सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'ब्लैकमेल' का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है. 'ब्लैकमेल' में इरफान खान के अलावा फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकर हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement