NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म

बॉलीवुड (Bollywood) में जब कोई हिट होता है तो हर कोई उसकी तारीफ करता है लेकिन जब कोई कलाकार फ्लॉप होता है तो उसे नसीहत देने वालों की संख्या भी कम नहीं होती.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म

Kamaal R Khan ने Shahrukh Khan को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) में जब कोई हिट होता है तो हर कोई उसकी तारीफ करता है लेकिन जब कोई कलाकार फ्लॉप होता है तो उसे नसीहत देने वालों की संख्या भी कम नहीं होती. पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पा रही हैं. हालांकि उनके प्रोडक्शन की फिल्में कमाई कर रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बताया है कि क्या कारण है कि शाहरुख (Shahrukh Khan)  की फिल्में नहीं चल रही हैं. KRK ने ट्वीट करके पूछा कि क्यों पिछले 5 सालों में शाहरुख (Shahrukh Khan) एक भी हिट फिल्म नहीं दे सके. अगली लाइन में कुछ सवाल पूछते हुए कमाल आर खान  (Kamaal R Khan ने लिखा कि क्या एसआरके एक बड़े सुपर स्टार हैं, हां... क्या शाहरुख  (Shahrukh Khan) एक अच्छे कलाकार हैं, हां... क्या,शाहरुख एक अच्छे बिजनेस मैन हैं, हां...क्या, शाहरुख को लगता है कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए उन्हें सब मालूम है, नहीं! और यही तो समस्या है. 

आलिया भट्ट और उनकी मम्मी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया बड़ा हमला, Tweet हो गया वायरल


जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

कुल मिलाकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का कहना है कि शाहरुख (Shahrukh Khan) को लगता है कि उन्हें एक हिट फिल्म बनाने के लिए सबकुछ मामूल है लेकिन ऐसा नहीं है. वहीं कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कमाल आर खान से सहमति जताई है. एक यूजर ने कहा कि शाहरुख के साथ हिट फिल्मों के डायरेक्टर भी फ्लॉप हो चुके हैं, जैसे कि फिल्म दिलवाले में रोहित शेट्टी और जब हैरी मेट सेजल फिल्म में इम्तियाज अली. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ यूं मनाया नवरात्र, स्पेशल शॉल पहनकर की पूजा

टिप्पणियां

जाहिर है कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की इस बात से  शाहरुख खान के डाइ हार्ट फैंस का गुस्सा फूट पड़ा होगा. इसकी बानगी कमाल आर खान के ट्विटर अकाउंट के रिप्लाई बॉक्स में देखी जा सकती है. कमाल आर खान(Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर एसआरके के फैंस ने केआरके को नसीहत दी है कि पहले अपने लिए एक अच्छी फिल्म लेकर आएं फिर किसी को सिखाएं. तो एक यूजर ने लिखा कि अभी तुम्हारी हैसियत नहीं कि तुम बॉलीवुड के किंग (Shahrukh Khan) को नसीहत दो. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement