NDTV Khabar

Kesari Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की रफ्तार में आई कमी, अब तक कमाए इतने करोड़

Kesari Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर रफ्तार थमती हुई दिखाई दे रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kesari Box Office Collection Day 19: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की रफ्तार में आई कमी,  अब तक कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 19: 'केसरी' की कमाई में आई कमी

खास बातें

  1. 'केसरी' की कमाई में आई कमी
  2. इतना घट गया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  3. सोमवार को उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर सकी फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर रफ्तार थमती हुई दिखाई दे रही है. फिल्म 'केसरी' रिलीज के दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी, लेकिन अब 19 दिन बीतने के बाद इसकी कमाई में कमी आई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' (Kesari) ने चौथे हफ्ते की शुरुआत उस ढंग से नहीं की है, जैसी सबको उम्मीद थी. फिल्म ने सोमवार को करीब 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म की कमाई की रफ्तार देख अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म ज्यादा कमाई करेगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अब तक 144 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया ने दी है. उसके मुताबिक, फिल्म ने मुंबई में 35 करोड़, दिल्ली और यूपी में करीब 37 करोड़, पूर्वी पंजाब में 20 करोड़ और राजस्थान में 8.50 करोड़ रुपये जबकि पश्चिम बंगाल और आंध्र में करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'केसरी' ने तीसरे हफ्ते करीब 7.50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. तरण आदर्श ने 'केसरी' (Kesari) की कमाई को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंने ट्ववीट कर बताया था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  की फिल्म ने तीसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 1.65 करोड़, शनिवार को 2.62 करोड़ और रविवार को 3.23 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनीं तो साधु बन जाऊंगा...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 150 करोड़ रुपये के आंकड़े को भी छू लेगी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़, रविवार को 8.25 करोड़, सोमवार को 3.27 करोड़, मंगलवार को 2.75 करोड़, बुधवार को 2.42 करोड़ और गुरुवार को 2.07 करोड़ की कमाई कर ली थी. बता दें कि फिल्म 'केसरी' ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement