Padmaavat Box Office Collection Day 7: 'पद्मावत' का दबदबा बरकरार, हफ्तेभर में कमाई 150 करोड़ पार

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'पद्मावत' ने हफ्तेभर में 155 करोड़ रु. की नेट कमाई कर डाली है.

Padmaavat Box Office Collection Day 7: 'पद्मावत' का दबदबा बरकरार, हफ्तेभर में कमाई 150 करोड़ पार

हफ्तेभर में 155 करोड़ रु. का कलेक्शन कर चुकी 'पद्मावत'

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' रोजाना कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. भारत के अलावा फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शुरुआती 7 दिनों में 155 करोड़ रु. की नेट कमाई कर डाली है. राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश में अब तक फिल्म रिलीज नहीं हुई है, बावजूद इसके फिल्म का हफ्तेभर का ग्रोस कलेक्शन 201.50 करोड़ रु. रहा है.

'पद्मावत' ने दी Tiger Zinda Hai को पटखनी, आमिर खान की PK को भी दिया पछाड़

दुनियाभर में Top-5 में शामिल होकर 'पद्मावत' ने दी हॉलीवुड फिल्मों को करारी टक्कर

उत्तर अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड जैसे देशों में फिल्म बंपर कमाई कर रही है. हफ्तेभर में फिल्म ने ओवरसीज मार्केट से 106 करोड़ रु. बटोर लिए हैं. इस हिसाब से फिल्म का अब तक का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 308 करोड़ रु. हो चुका है. 

अलाउद्दीन खिलजी से टकराने के लिए शाहिद को चुकानी पड़ी ये कीमत, 50 ग्राम चावल पर गुजारे 40 दिन

बता दें, 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़ कमाए. रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ रुपए, मंगलवार को 14 करोड़ और बुधवार को इसकी कमाई तकरीबन 12 करोड़ रु. रही है. 

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com