PM Narendra Modi Box Office Collection Day 9: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने अब तक कमाए इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 9: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की जिंदगी पर बनी विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) द्वारा अभीनित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सिनेमा घरों में अपनी जगह बनाए हुए है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 9: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने अब तक कमाए इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 9: मंद पड़ गई फिल्म की कमाई

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार पड़ी धीमी
  • फिल्म का बजट 8 करोड़ रुपये
  • 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी फिल्म
नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 9: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की जिंदगी पर बनी विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) द्वारा अभीनित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सिनेमा घरों में अपनी जगह बनाए हुए है. हालांकि शुक्रवार के बाद इसकी स्क्रीन्स में कमी आई है जिसका असर इसकी कमाई पर भी दिखाई दे रहा है. गरुवार को फिल्म (PM Narendra Modi) का कलेक्शन 1.15 करोड़ रुपये रहा तो वहीं शुक्रवार को इसमें थोड़ी से बढ़ोतरी देखने को मिली. शनिवार को फिल्म (PM Narendra Modi) कलेक्शन कम ही रहा. फिल्म ने करीब 1.29 करोड़ रुपये की कमाई की है.  इस तरह 9 दिनों में फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का कलेक्शन करीब 19 करोड़ रुपये तक पहुंच चुका है. फिल्म की रफ्तार को देखते हुए लग रहा है कि तीसरे हफ्ते के आखिर तक फिल्म करीब 25 करोड़ के आंकड़ें को पार कर लेगी. 

करगिल युद्ध में पैर गंवाने वाले मेजर ने 'सरफरोश' को लेकर लिखी ये बात, भावुक हुए आमिर ने ऐसे दिया जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिल्म का बजट लगभग 8 करोड़ रुपये बताया जाता है और इसे देश में लगभग 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने पहले हफ्ते में अपनी लागत का दोगुना कमा लिया है, और माना जा रहा है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ सकती है. नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं, इसे देखते हुए फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म का दूसरा वीकेंड भी सॉलिड रह सकता है.  

फिल्म वीरे दी वेडिंग को पूरा हुआ एक साल, प्रोड्यूसर ने सीक्वल बनाने के दिए संकेत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) में विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है जबकि फिल्म को डायरेक्टर ओमंग कुमार ने किया है. ओमंग कुमार इससे पहले 'सरबजीत' और 'मैरी कौम' जैसी फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं. चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को रिलीज करने पर हंगामा हो गया था, इसलिए फिल्म को चुनाव नतीजे आने के बाद 24 मई को रिलीज किया गया था.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...