NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने बताया नाक के बालों से होती है हार्ट में ब्लॉकेज, और कर दिया कुछ ये काम...देखें Video

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है और उन्हें सुर्खियां लौटना बखूबी आता है. अब नाक के बालों को लेकर उन्होंने एक ऐसा वीडियो डाला है जो जमकर वायरल हो रहा है. इन दिनों राखी की सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से गहरी दोस्ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने बताया नाक के बालों से होती है हार्ट में ब्लॉकेज, और कर दिया कुछ ये काम...देखें Video

राखी सावंत का नया वीडियो हुआ वायरल. सपना चौधरी से है गहरी दोस्ती

खास बातें

  1. ड्रामा क्वीन कहलाती है राखी सावंत
  2. वायरल हुआ ये नया वीडियो
  3. सपना चौधरी से है अच्छी दोस्ती
नई दिल्ली: सपना चौधरी की दोस्त राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है और उन्हें सुर्खियां लौटना बखूबी आता है. टेलीविजन पर बिग बॉस से हंगामा बरपाने वाली राखी सावंत कभी पॉलिटिकल पार्टी बना लेती हैं तो कभी वे फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज की वजह से खबरों में जगह बना ही लेती हैं. वैसे भी राखी सावंत की इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ जमकर दोस्ती चल रही है. सपना चौधरी और राखी सावंत को एक ही मंच पर डांस करते हुए देखा गया है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो भी खूब हंगामा बरपाते हैं. इस बार राखी सावंत ने ऐसी सलाह दे डाली है कि उनके फैन्स जरूर हैरान रह जाएंगे. राखी सावंत इस वीडियो में दर्शकों को बता रही हैं कि नाक के बालों की वजह से हार्ट में ब्लॉकेज हो सकती है.

Sawan Shivaratri 2018: 'डमरू वाले डमरू बजा...' पर झूमे शिवभक्त, इन गानों में लगे 'हर हर महादेव' के जयकारे
 

Sawan Shivaratri 2018: ‘चलो भोले बाबा के नगर...’ में बताई शिव की महिमा, यूं होगी भोले की कृपा- देखें Video

राखी सावंत का ये अंदाज वाकई कमाल है. हालांकि ये बात साइंटीफिकली कितनी सही है, इसको तो नहीं बताया जा सकता लेकिन राखी सावंत ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वे ड्रामा क्वीन है, उन्हें कैमरे पर कुछ भी करने से कोई नहीं रोक सकता. 

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा की प्रेयर मीट; छूटी अभिषेक की हंसी, हुए Troll... देखें Video
 

सावन में 'बोल बम' का ये गाना यूट्यूब पर हो रहा वायरल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

कुछ दिन पहले राखी सावंत राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' में शामिल हुई थीं, और उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज पर पर्दा उठाया था. राखी का असली नाम नीरू भेदा है. राखी ने इस शो में बताया कि, "मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा."   

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ सरेआम की छेड़खानी, फिर बोलीं- 'शर्म आती है...' देखें Video

 

काले चश्मे में 'राधे मां' ने यूं मारी एंट्री, सत्संग नहीं बल्कि यहां पहुंचीं तो सभी रह गए हैरान... देखें Pics

टिप्पणियां
राखी सावंत ने यह भी बताया, "मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी. मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली." 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement