NDTV Khabar

सलमान खान अब कैटरीना कैफ नहीं बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ बनाएंगे फिल्म, देखें Photo

सलमान खान (Salman Khan) अगली फिल्म के जरिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को दुनिया के सामने पेश करने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान अब कैटरीना कैफ नहीं बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ बनाएंगे फिल्म, देखें Photo

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में नजर आएंगे इसाबेल कैफ और आयुष शर्मा

खास बातें

  1. आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी इसा बेल कैफ
  2. जल्द ही कैटरीना कैफ की बहन फिल्मों में करेंगी डेब्यू
  3. इसाबेल कैफ और आयुष शर्मा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) हर बार किसी न किसी नए टैलेंट को दुनिया के सामने जरूर पेश करते हैं. इस बार सलमान खान (Salman Khan) अगली फिल्म के जरिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) को दुनिया के सामने पेश करने वाले हैं. खास बात तो यह है कि फिल्म में इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) के को-एक्टर कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा होंगे. इस बात की जानकारी सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. अपनी पोस्ट में भाईजान ने दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अगली फिल्म की जानकारी दी. 

हेमा मालिनी बनीं 'राधा', लाल जोड़ा पहन 'हरी भजन' पर किया ऐसा डांस कि पलकें झपकाना भूल गए लोग, देखें VIDEO


इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और आयुष शर्मा की फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, "इसाबेल और आयुष शर्मा एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें इंडियन आर्मी को भी शामिल किया जाएगा." इस पोस्ट के जरिए भाईजान ने फिल्म के स्टार्स के बारे में बताने के साथ ही फिल्म का कॉन्सेप्ट भी बता दिया. 

Bigg Boss 13: सलमान खान का ऑनस्क्रीन 'बेटा', बन सकता है 'बिग बॉस 13' का हिस्सा, जानिए कौन है ये नया सदस्य

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की बात करें तो अपनी फिल्म को लेकर वह खुद भी काफी एक्साइटेड हैं, उनकी यह खुशी उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में साफ झलक रही है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मैं आपको यह बताने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मैं एक फिल्म का हिस्सा बनना जा रही हूं."

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के डांस ने एक बार मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि जहां एक तरफ इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) इस अपकमिंग फिल्म के जरिए पर्दे पर कदम रखेंगी तो वहीं आयुष शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म लवयात्री से की थी. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. लेकिन अब आयुष और इसाबेल अब एक साथ फिल्म 'क्वाथा' में काम करते नजर आएंगे. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement