पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की 14वीं पुण्यतिथि पर उनके बेटे और अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शनिवार को अपने पिता को याद किया.

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शेयर की फैमिली की पुरानी फोटो

नई दिल्ली:

अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की 14वीं पुण्यतिथि पर उनके बेटे और अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शनिवार को अपने पिता को याद किया. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने उन्हें याद करते हुए इमोशनल हो गए और उन्होंने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा,हमारे परिवार के स्तंभ. तस्वीर में सुनील दत्त, संजय (Sanjay Dutt) की मां दिवंगत अभिनेत्री नरगिस (Nargis) और संजय (Sanjay Dutt) अपनी बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

रणबीर कपूर की कजिन ने शेयर की आलिया भट्ट के साथ तस्वीर, लिखा- फैमिली

मुंबई कांग्रेस की नेता प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने अपने पिता के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की और लिखा कि माता-पिता बहुत कीमती हैं, हमेशा उनके साथ प्यार से पेश आएं. आपको उनकी कीमत तब पता चलेगी जब आप उनकी खाली कुर्सी देखेंगे. प्रिया दत्त ने लिखा कि उनसे आखिरी बार गले मिले हुए आज 14 साल बीत गए. मैं उन्हें हर दिन याद करती हूं.

स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा-पंगा मत लेना

47 साल के हुए Karan Johar, अनदेखी तस्वीरों के साथ जानिए उनके बारे में 10 खास बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुनील दत्त एक फिल्म अभिनेता, निमार्ता, निर्देशक और नेता रहे. उन्होंने 'साधना', 'एक फूल चार कांटे', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी यादगार फिल्मों में काम किया. 'लगे रहो मुन्ना भाई' में उन्हें आखिरी बार संजय के साथ बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था. 1968 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री सम्मान से नवाजा था. मुंबई में 25 मई 2005 को दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर उनका निधन हो गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...