Stree Box Office Collection Day 5: 'स्त्री' से चमका बॉक्स ऑफिस, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर चुकी फिल्म...

Stree Box Office: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' ने शुरुआती 5 दिनों में 47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. उम्मीद जताई जा रही है कि 'स्त्री' पहले हफ्ते 56-57 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब हुई. 

Stree Box Office Collection Day 5: 'स्त्री' से चमका बॉक्स ऑफिस, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर चुकी फिल्म...

Stree Box Office Collection Day 5: 'स्त्री' में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई 'स्त्री'
  • 5 दिन में बटोरे 47 करोड़ रुपये
  • 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

हॉरर और कॉमेडी के कॉकटेल से भरपूर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'स्त्री (Stree)' ने बॉक्स ऑफिस पर खासा पकड़ बना रखी है. वीकएंड के बाद वीकडे पर भी फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. जो फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन से महज 15% कम रहा है. सोमवार को फिल्म को जन्माष्टमी की छुट्टी की फायदा मिला और इसने 8.50 करोड़ रुपये बटोरे . 

सपना चौधरी ने दी ऐसी धमकी लड़का हुआ दीवाना, Video देखने के लिए टूट पड़े फैन्स

मालूम हो कि, 'स्त्री' ने रिलीज के पहले दिन 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली और इसने 14.25 करोड़ रुपये बटोरे. पहले वीकएंड पर फिल्म ने 31.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सोमवार को इसकी कमाई 8.50 करोड़ रुपये रही और मंगलवार को फिल्म के खाते में 5.75 करोड़ रुपये आए. फिल्म शुरुआती 5 दिनों में 47 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते 56-57 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब हुई. बता दें, Stree 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.

Happy Teachers' Day: 'प्यार न हुआ तुम्हारा, UPSC का एग्जाम हो गया', पढ़ें ऐसे 10 फनी डायलॉग..

'स्त्री' में हॉरर और कॉमेडी का परफेक्ट कॉकटेल दर्शकों को देखने को मिला है. आमतौर पर इस जॉनर की फिल्मों दर्शकों को निराश करती आई हैं, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक ने साबित कर दिया कि वह हॉरर और कॉमेडी की छौंक परफेक्ट तरीके से लगाकर दर्शकों को परोस सकते हैं. राजकुमार राव फिल्म में दर्जी की भूमिका में हैं, उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है.

निरहुआ ने खोला आम्रपाली दुबे की जिंदगी का सबसे बड़ा राज, शादी की साड़ी है तैयार मौके का इंतजार... देखें Video

देखें, 'स्त्री' का ट्रेलर...


Video: नेहा धूपिया के बेबी बंप पर हाथ फेरते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Shocked रह गईं एक्ट्रेस

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' में कॉमेडी के साथ ही हॉरर का तगड़ा छौंक है और इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू आ रहे हैं. अमर कौशिक का निर्देशन कमाल का है, शुरू से आखिरी तक फिल्म आपको बांधे रखेगी. कहानी में नयापन है. इसके डायलॉग्स और कॉमिक पंच इतने शानदार है कि ढाई घंटे का वक्त चुटियों में निकल जाएगा.

VIDEO: थिएटर जाने से पहले जान लें, कैसी है 'स्त्री'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com