NDTV Khabar

Stree Box Office Collection Day 4: 'स्त्री' की 4 दिन में दोगुनी कमाई, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को ऐसे छोड़ा पीछे...

Stree Box Office Verdict: चौथे दिन की कमाई के मामले में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री (Stree)' ने अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड (Gold)' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' को भी पीछे छोड़ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Stree Box Office Collection Day 4: 'स्त्री' की 4 दिन में दोगुनी कमाई, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को ऐसे छोड़ा पीछे...

Stree Box Office Collection Day 4: 'स्त्री' ने चार दिन में कमाए 40 करोड़ रुपये

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई 'स्त्री'
  2. 4 दिन में बटोरे 40 करोड़
  3. 20 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'स्त्री (Stree)' ने बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा कब्जा कर रखा है. सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, सोमवार को फिल्म ने उम्मीद से बेहतरीन कलेक्शन किया है. 'स्त्री' ने रिलीज के चौथे दिन 8.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर, अपने आप को सुपरहिट फिल्म की कैटेगरी में डाल दिया है. चौथे दिन की कमाई के मामले में 'स्त्री' ने अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' को भी पीछे छोड़ दिया है.

Stree Box Office Collection Day 5: 'स्त्री' से चमका बॉक्स ऑफिस, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर चुकी फिल्म...

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 20 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई है. चार दिनों में फिल्म ने दोगुनी कमाई करते हुए तकरीबन 40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि पहले हफ्ते में फिल्म 52 से 55 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब होगी. 

तैमूर-सैफ के साथ मालदीव में यूं चिल करती दिखीं करीना कपूर, कुणाल-सोहा संग इनाया भी मौजूद- देखें Photo

मालूम हो कि, 'स्त्री' ने रिलीज के पहले दिन 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली और इसने 14.25 करोड़ रुपये बटोरे. पहले वीकएंड पर फिल्म ने 31.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सोमवार को इसकी कमाई 8.50 करोड़ रुपये रही.

कैटरीना कैफ ने ब्लैक ड्रेस में यूं दिखाया बिंदास स्वैग, Video देख छूट जाएंगे पसीने

'स्त्री' में हॉरर और कॉमेडी का परफेक्ट कॉकटेल दर्शकों को देखने को मिला है. आमतौर पर इस जॉनर की फिल्मों दर्शकों को निराश करती आई हैं, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक ने साबित कर दिया कि वह हॉरर और कॉमेडी की छौंक परफेक्ट तरीके से लगाकर दर्शकों को परोस सकते हैं. राजकुमार राव फिल्म में दर्जी की भूमिका में हैं, उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी है.

देखें, 'स्त्री' का ट्रेलर...


Video: नेहा धूपिया के बेबी बंप पर हाथ फेरते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Shocked रह गईं एक्ट्रेस

टिप्पणियां
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' में कॉमेडी के साथ ही हॉरर का तगड़ा छौंक है और इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू आ रहे हैं. अमर कौशिक का निर्देशन कमाल का है, शुरू से आखिरी तक फिल्म आपको बांधे रखेगी. कहानी में नयापन है. इसके डायलॉग्स और कॉमिक पंच इतने शानदार है कि ढाई घंटे का वक्त चुटियों में निकल जाएगा.

VIDEO: थिएटर जाने से पहले जान लें, कैसी है 'स्त्री'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement