सनी लियोन के डाय-हार्ड फैन हैं तो ना देखें यह VIDEO

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर सनी ने अपना एक वीडियो जारी किया, जो थोड़ा डरावना है. इस शॉर्ट क्लिप में सनी हाथों से अपनी खाल निकालती नजर आ रही हैं. 

सनी लियोन के डाय-हार्ड फैन हैं तो ना देखें यह VIDEO

सनी लियोन.

खास बातें

  • सनी ने पोस्ट किया डरावना वीडियो
  • हाथों से अपने गालों की खाल निकालती दिखीं लियोन
  • 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया सनी का यह क्लिप
नई दिल्ली:

सनी लियोन के फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेकरार है. इंस्टाग्राम के जरिए सनी इस प्रोजेक्ट के बारे में लोगों के बीच जिज्ञासा बढ़ाने का काम कर रही हैं, लेकिन इसके बारे में कोई भी जानकारी देने से पीछे हट रही हैं. शुक्रवार को अभिनेत्री ने एक वीडियो जारी किया है, जिसे देख उनके डाय-हार्ड फैन्स को धक्का लग सकता है. इसलिए हमारी सलाह है कि यदि आप सनी लियोन के फैन हैं तो इस वीडियो को न देखें. इंस्टाग्राम पर सनी ने अपना एक वीडियो जारी किया, जो थोड़ा डरावाना है. इस शॉर्ट क्लिप में सनी हाथों से अपनी खाल निकालती नजर आ रही हैं. 

पढ़ें: सनी लियोन के नवरात्रि ऐड पर विवाद, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा
 

 

Haha having fun on set with the prosthetic kit. So gross but so much fun!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पढ़ें: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

दरअसल, प्रोस्थेटिक किट के साथ मस्ती करते हुए सनी ने यह वीडियो शेयर किया है. इसमें वे डरी हुई अपने गालों की खाल निकलती दिख रही हैं. कैप्शन में सनी ने लिखा कि ऐसा कर उन्हें बहुत मजा आया. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.
 

Something like you have never seen before - prosthetics for my next amazing project #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

Trying to find my inner zen!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पढ़ें: सनी लियोन ने किया भला काम लेकिन ट्रोलर्स के तानों से हुई परेशान

पिछले हफ्ते सनी ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज डाली थीं, जिनको वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा था. इसमें उन्होंने चेहरे में लेप लगाया था. मास्क के साथ भी उन्होंने एक अन्य तस्वीर साझा की थी, जिसमें सनी को पहचान पाना मुश्किल हो रहा था. भले ही सनी अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं, लेकिन इतना साफ है कि यह हॉरर से भरा होगा. 
 
हाल ही में जब सनी से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में सवाल हुए तो उन्होंने कहा, "अभी मैं ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हूं जिनकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है. अभी उसके बारे में जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा. मैं अभी अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक शुरू करने वाली हूं और उसे लेकर बेहद उत्साहित हूं."
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com