'पद्मावती' दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम, ट्विंकल खन्ना ने पूछा- इसपर GST लगेगा?

हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु की घोषणा पर चुटकी लेते हुए ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया, "देश ये जानना चाहता है कि इन 10 करोड़ रुपए पर भी जीएसटी लगा है क्या."

'पद्मावती' दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम, ट्विंकल खन्ना ने पूछा- इसपर GST लगेगा?

ट्विंकल खन्ना ने तोड़ी 'पद्मावती' विवाद पर चुप्पी

खास बातें

  • 'पद्मावती' विवाद पर बोलीं ट्विंकल खन्ना
  • कुंवर सूरजपाल अमु के विवादित बयान पर एक्ट्रेस ने ली चुटकी
  • आशा करती हूं 'पद्मावती' सबसे बड़ी हिट साबित हो : ट्विंकल खन्ना
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. करणी सेना समेत कई संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म का रिलीज डेट टाल दी गई है. मामूल हो कि फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण को कई तरह की धमकियां मिल चुकी हैं. हाल ही में हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले पर 10 करोड़ का इनाम देने का ऐलान कर किया. अमु के इस बयान का जमकर विवाद हुआ, इसपर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंटल खन्ना ने चुटकी ली है. 

पढ़ें: दीपिका और भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

अमु की घोषणा पर चुटकी लेते हुए ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया, "देश ये जानना चाहता है कि इन 10 करोड़ रुपए पर भी जीएसटी लगा है क्या." ट्विंकल के इस ट्वीट को साढ़े तीन हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया और यूजर्स ने इसका खूब मजाक बनाया. 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारी विवाद के बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने की घोषणा की. इसके बाद कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की. भंसाली के समर्थन में ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया, "मैं आशा करती हूं कि 'पद्मावती' सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो, यही ऐसे लोगों के लिए मुंह तोड़ जवाब होगा जो तरह की धमकियां दे रहे हैं."

पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने ‘पद्मावती’ पर सुनवाई से किया इनकार, सेंसर बोर्ड के पाले में डाली गेंद

फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम रोल निभा रहे हैं. शाहिद ने फिल्म में महारावल रतन सिंह का किरदार निभाया है वहीं, रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं. 



बता दें, निर्माताओं द्वारा 'पद्मावती' की रिलीज स्थगित किए जाने के बाद सोमवार को तीन मुख्यमंत्री इस विवाद में कूद पड़े. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया, जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राजपूत समुदाय की आपत्तियों का समर्थन किया. राजपूत समुदाय संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ किए जाने का विरोध कर रहा है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस विवाद को 'दुर्भाग्यपूर्ण' करार दिया और इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को धवस्त करने की एक 'सोची समझी योजना' बताया.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com