NDTV Khabar

'बरेली की बर्फी' के ट्रेलर में राजकुमार राव दे रहे हैं कॉमेडी का जबरदस्‍त डोज

फिल्‍म में राजकुमार राव को 'बरेली की बर्फी' नामक किताब का लेखक दिखाया गया है. ट्रेलर में सबसे दिलचस्‍प अंदाज राजकुमार राव का है जो पहले काफी शरीफ और फिर काफी जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रहे हैं.

127 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बरेली की बर्फी' के ट्रेलर में राजकुमार राव दे रहे हैं कॉमेडी का जबरदस्‍त डोज

'बरेली की बर्फी' के नए पोस्‍टर में राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्‍मान खुराना.

खास बातें

  1. 'बरेली की बर्फी' में साथ नजर आएंगे कृति, आयुष्‍मान और राजकुमार
  2. 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी ने लिखी है 'बरेली की बर्फी' की कहानी
  3. आज रिलीज हुआ है फिल्‍म का ट्रेलर
नई दिल्‍ली: कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्‍मान खुराना की तिकड़ी अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' में नजर आने वाली है और बुधवार को इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर मंगलवार को सामने आया और पोस्‍टर ने ही फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी. ट्रेलर में बरेली की बिट्टी यानी कृति सेनन बेहद बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत में कृति के किरदार की जानकारी देते हुए बताया गया है कि वह बरेली में रहती है, ब्रेक डांस करती है और अंग्रेजी फिल्‍में देखती है. वहीं आयुष्‍मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक के रूप में और राजकुमार राव साड़ी की दुकान में सेल्‍समैन के रूप में दिखाए गए हैं.

हालांकि फिल्‍म में राजकुमार राव को 'बरेली की बर्फी' नामक किताब का लेखक दिखाया गया है. ट्रेलर में सबसे दिलचस्‍प अंदाज राजकुमार राव का है जो पहले काफी शरीफ और फिर काफी जबरदस्‍त अंदाज में नजर आ रहे हैं. आयुष्मान प्रिंटिंग प्रेस के मालिक के किरदार में हैं, जबकि राजकुमार एक लेखक की भूमिका में हैं. फिल्म उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर की कहानी वाली बताई जा रही है.
 
bareilly ki barfi

मंगलवार को इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: 'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर जारी, किताब के पीछे छुपी नजर आ रही हैं कृति सेनन

ट्रेलर में सुनाई दे रहे डायलॉग बता रहे हैं कि फिल्‍म में कॉमेडी का शानदार पुट है. दरअसल इस फिल्‍म की कहानी 'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी ने लिखी है जबकि फिल्‍म का निर्देशन उनकी पत्‍नी अश्विनी अय्यर कर रही हैं. अश्विनी इससे पहले फिल्‍म 'निल बटा सन्‍ना' का निर्देशन कर चुकी हैं.

यहां देखें फिल्‍म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर -



कृति सेनन 'बरेली की बर्फी' से पहले फिल्‍म 'राबता' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ चुकी हैं. हालांकि इन दोनों की यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है. वहीं आयुष्‍मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म 'मेरी प्‍यारी बिंदू' भी बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा कमाल नहीं कर सकी है. राजकुमार राव भी अभी तक 'टैप्‍ड' और 'बहन होगी तेरी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उनकी भी यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी है.

यह भी पढ़ें: बोल्ड ड्रेस के लिए नहीं बल्कि मोटापे के लिए TROLL हुईं नरगिस फाखरी ने दिया ये जवाब...

फिल्म 'बरेली की बर्फी'18 अगस्त को रिलीज हो रही है. बता दें कि इसी दिन श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'हसीना पारकर' भी रिलीज हो रही है, जिसमें श्रद्धा कपूर अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउस इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में नजर आने वाली हैं.

देखें Video : एनडीटीवी के शो 'स्‍पॉटलाइट' में अपनी फिल्‍म 'ट्रैप्‍ड' पर बात करते राजकुमार राव.





...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement