NDTV Khabar

IIFA अवॉर्ड्स होस्‍ट करने पहुंचे करण जौहर को न्‍यूयॉर्क में अचानक याद आ गए अपने बच्‍चे...

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों बच्‍चों, यश और रूही के हाथ नजर आ रहे हैं. करण ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आई मिस माई बेबीज.'

501 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIFA अवॉर्ड्स होस्‍ट करने पहुंचे करण जौहर को न्‍यूयॉर्क में अचानक याद आ गए अपने बच्‍चे...

करण जौहर न्‍यूयॉर्क में हैं और अपने बच्‍चों का फोटो उन्‍होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

खास बातें

  1. आईफा अवॉर्ड होस्‍ट करने न्‍यूयॉर्क पहुंचे थे करण जौहर
  2. न्‍यूयॉर्क में अपने बच्‍चों को याद कर रहे हैं करण जौहर
  3. करण ने ऋतिक रोशन और सुजैन खान के साथ भी एक फोटो शेयर किया है
नई दिल्‍ली: आईफा अवॉर्ड्स 2017 पूरे हो चुके हैं लेकिन सितारों की मस्‍ती और न्‍यूयॉर्क की यात्रा खत्‍म नहीं हुई है. ऐसे में करण जौहर जहां न्‍यूयॉर्क में दोस्‍तों के साथ मस्‍ती भरे पल बिता रहे हैं तो वहीं मुंबई में घर पर बच्‍चों को छोड़कर गए करण को उनकी बहुत याद भी आ रही है. नहीं, यह हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद खुद करण जौहर कह रहे हैं. करण जौहर ने अपने दोनों बच्‍चों का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि वह उन्‍हें काफी मिस कर रहे हैं. करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्‍चों, यश और रूही के हाथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, 'आई मिस माई बेबीज.'
 
 

I miss my babies!!!! #roohiandyash

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


बता दें कि करण जौहर हाल ही में सरोगेसी के माध्‍यमस से दो बच्‍चों यश और रूही के पिता बने हैं. करण इसी साल फरवरी में इन बच्‍चों के पिता बने हैं. उन्‍होंने काफी समय तक अपने बच्‍चों की जानकारी दुनिया से छिपा कर रखी और आखिरकार एक ट्वीट के जरिए लोगों के सामने इस खुशी का इजहार किया. एक्‍टर तुषार कपूर के बाद करण जौर सरोगेसी से पिता बनने वाले इंडस्‍ट्री के दूसरे सिंगल फादर बने हैं.

करण ने अपने बच्‍चों के नाम अपने मां और पिता के नाम पर रखे हैं. बेटे का नाम करण के पिता यश के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम को उलट कर 'रूही' रखा गया है. बच्चों के जन्म की घोषणा करते वक्त करण ने कहा था कि अब उनके दोनों बच्चे ही उनकी प्राथमिकता होंगे और अन्य सभी चीजें सेकंडरी हो जाएंगी.
 
करण इस ट्रिप के लिए रवाना होने के बाद से अभी न्‍यूयॉर्क में ही हैं और वहां पहले से वेकेशन मना रहे ऋतिक रोशन, सुजैन खान, सोनाली बेंद्र जैसे दोस्‍तों के साथ पार्टी करते नजर आए हैं. बता दें कि एक दूसरे से तलाक ले चुके ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्‍चों को लेकर इस ट्रिप पर साथ-साथ नजर आ रहे हैं.
 
 

NYC nights! @hrithikroshan @suzkr @iamsonalibendre @gaurikhan @gayatrioberoi @putlu

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on



हाल ही में शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत के साथ एक इवेंट में नजर आए करण जौहर. देखें वीडियो.



इस साल न्‍यूयॉर्क में हुए इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफा) अवार्ड्स के 18वें संस्करण की मेजबानी करण जौहर ने सैफ अली खान के साथ मिलकर की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement