NDTV Khabar

'सिमरन' के लेखक के क्रेडिट छीनने के आरोप पर कंगना रनोट ने दिया यह बयान

कंगना का कहना है कि लेखक अपूर्व असरानी ने ही उन्हें संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सिमरन' के लेखक के क्रेडिट छीनने के आरोप पर कंगना रनोट ने दिया यह बयान

फिल्‍म 'सिमरन' में कंगना रनोट

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की नई 'सिमरन' यानी कंगना रनोट की फिल्‍म का ट्रेलर मंगलवार को ही रिलीज हुआ है, लेकिन इससे पहले ही इस फिल्‍म का दामन विवादों ने पकड़ लिया है. इस फिल्‍म में कंगना को सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने डायलॉग लिखने के लिए लेखक के साथ भी क्रेडिट दिया गया है. लेकिन कंगना को मिले इसी क्रेडिट पर फिल्‍म के लेखक ने आपत्ति जता दी थी. ऐसे में इस फिल्‍म के संवाद और कहानी लेखन को लेकर उठे विवाद पर कंगना का कहना है कि लेखक अपूर्व असरानी ने ही उन्हें संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था. कंगना ने मंगलवार को यहां फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यह कहा. इस मौके पर उनके साथ फिल्‍म के निर्देशक हंसल मेहता और फिल्‍म की बाकी टीम नजर आई.

यह भी पढ़ें: 'बाबुमोशाय बंदूकबाज': पुराने 'घुंघटा' के रिमिक्‍स वर्जन में नया आइटम नंबर

कंगना ने अपनी बात रखते हुए मीडिया से कहा, 'कुछ लोगों को लगता है कि अपूर्व को इसके लिए श्रेय नहीं दिया गया, लेकिन यह गलतफहमी है. हमने उसी प्रकार कॉन्ट्रैक्ट बनाया, जैसा वे चाहते थे. बल्कि अपूर्व ने ही मुझे संवाद लेखन का श्रेय लेने के लिए कहा था.' यह विवाद तब उठा, जब फिल्म के पोस्टर में कंगना का नाम सह-लेखक के रूप में लिखा दिखाई दिया. अपूर्व ने फेसबुक पर इसे लेकर आपत्ति उठाई और अनुचित श्रेय लेने के लिए अभिनेत्री की निंदा की.
 
kangana ranaut simran simran teaser
'सिमरन' में ऐसे नजर आएंगे कंगना रनोट के रूप.

यह भी पढ़ें:  अक्षय कुमार के लिए वरुण, रणवीर और सिद्धार्थ ने दिखाई अपनी 'टॉयलेट-कथा'

कंगना ने इसपर बात करते हुए कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे जीवन के हर कदम पर अपने अधिकार के लिए लड़ना पड़ा. मैं ताउम्र यह करती रही हूं. आप चाहे मुझे योद्धा कह सकते हैं या विद्रोही, मैं ऐसी ही हूं.' यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: फिल्‍म 'मणिकर्णिका' के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कंगना



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement