NDTV Khabar

Golmaal Again: परिणीति चोपड़ा को मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में यह फायदे आते हैं नजर

परिणीति चोपड़ा और तब्‍बू इस कॉमेडी सीरीज का पहली बार हिस्‍सा बन रही हैं.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Golmaal Again: परिणीति चोपड़ा को मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में यह फायदे आते हैं नजर
नई दिल्‍ली: परिणीति चोपड़ा इन दिनों रोहित शेट्टी की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रही हैं. वैसे तो हर एक्‍टर चाहता है कि उसकी हर फिल्‍म में उसके एक्टिंग की तारीफ हो और फिल्‍म में सब की नजर बस उसी पर रहे, लेकिन परिणीति चोपड़ा इसके उटल ही अपनी राय रखती हैं. 'गोलमाल' सीरीज का पहली बार हिस्‍सा बन रहीं परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई स्टारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में काम करके मजा आया क्योंकि ऐसी फिल्मों में काम करने पर फिल्‍म के प्रदर्शन को लेकर चिंता नहीं होती है. इस कॉमेडी सीरीज की चौथी फिल्‍म में परिणीति अजय देवगन के साथ नजर आयेंगी.
 
golmaal again

यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week के पहले दिन रैंप पर छा गईं दिशा पाटनी

परिणी‍ति से जब मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म का हिस्‍सा बनने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर पाईं क्योंकि फिल्म को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी उनके साथी कलाकारों ने बांट ली. इस फिल्‍म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं. परिणीति चोपड़ा और तब्‍बू इस कॉमेडी सीरीज का पहली बार हिस्‍सा बन रही हैं.
 
golmaal

यह भी पढ़ें: आखिर क्‍यों सिर्फ परिणीति चोपड़ा ही सानिया मिर्जा की बायोपिक में कर सकती हैं उनका रोल...?

परिणीति ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'कुछ मौकों पर आपको कम दबाव महसूस होता है क्योंकि आपको पता होता है कि फिल्म में कई सितारे हैं. केवल आपके कंधों पर ही फिल्म का भार नहीं होता है. आप सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे सकते हैं और उसका मजा ले सकते हैं.' इस कॉमेडी सीरीज की पहली फिल्‍म में  रिमी सेन और दूसरी व तीसरी फिल्‍म में करीना कपूर नजर आ चुकी हैं.

VIDEO: 'मेरी प्‍यारी बिंदु' फिल्‍म रिव्‍यू : परिणीति-आयुष्‍मान जमे लेकिन कहानी में नयापन नहीं



(इनपुट भाषा से भी) 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement