Jab Harry Met Sejal: प्रीतम को भी नहीं था भरोसा कि 'हवाएं' इतना बड़ा हिट

अरिजित सिंह की मधुर आवाज में गाया गया 'हवाएं' बुधवार को जारी हुआ और यूट्यूब पर रिलीज के 24 घंटों के भीतर इसे देखने वालों की संख्या 9,808,829 हो गई.

Jab Harry Met Sejal: प्रीतम को भी नहीं था भरोसा कि 'हवाएं' इतना बड़ा हिट

'जब हैरी मेट सेजल' से अनुष्‍का शर्मा शाहरुख के साथ तीसरी बार किसी फिल्‍म में नजर आएंगी.

नई दिल्‍ली:

मशहूर संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गीत 'हवाएं' रिलीज के तुरंत बाद लोकप्रियता हासिल कर लेगा. सोनी म्यूजिक इंडिया की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, अरिजित सिंह की मधुर आवाज में यह गीत बुधवार को जारी हुआ और यूट्यूब पर रिलीज के 24 घंटों के भीतर इसे देखने वालों की संख्या 9,808,829 हो गई. प्रीतम ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, 'जब यह गीत रिलीज हुआ तो उम्मीद नहीं थी कि यह इतना अधिक लोकप्रिय होगा. इससे पहले कि मैं जानता, मुझे बताया गया कि इस गीत को काफी बार देखा जा चुका है, मैं बहुत खुश हूं. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें:अक्षरा हासन के 'धर्म परिवर्तन' की खबरों पर कमल हासन ने पब्लिक में पूछ लिया यह सवाल

सोनी म्यूजिक इंडिया के मार्केटिंग निदेशक सानुजीत भुजबल ने कहा, "इससे पहले ऐसा कभी नहीं सुना और हम खुश हैं कि हम यह उपलिब्ध हासिल कर सके. हमें गर्व है कि हम यह उपलब्धि प्राप्त करने में सक्षम हुए. यह एक टीम का प्रयास है.'
 

jab harry met sajal

इस फिल्‍म में शाहरुख खान और इम्तियाज अली पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sanjay Dutt: जब अचानक चर्चा में आ गया माधुरी और उनका अफेयर


बता दें कि बुधवार को मुंबई में रिलीज हुआ शाहरुख खान की फिल्‍म का गाना 'हवाएं' 24 घंटे में ही इतना ज्‍यादा देखा गया है कि यह एक दिन में ही ऑनलाइन सबसे ज्‍यादा देखा गया गाना बन गया है. बुधवार को अनुष्‍का शर्मा, शाहरुख खान और इम्तियाज अली ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान यह गाना रिलीज किया. फिल्‍म के प्रमोशन के लिए बेहद अनोखी स्‍ट्रैटजी अपना रहे शाहरुख ने इस गाने के प्रमोशन के दौरान अनुष्‍का के साथ स्‍पेशल डिनर डेट भी की. इस नए गाने 'हवाएं' में शाहरुख और अनुष्‍का के बीच का रोमांस नजर आ रहा है. इस गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है.

यहां देखें इस फिल्‍म का यह गाना:

फिल्म में अनुष्का एक गुजराती लड़की 'सेजल' की भूमिका निभा रही हैं, वहीं शाहरुख फिल्म में पंजाबी लड़के 'हरिंदर सिंह नेहरा' का किरदार निभा रहे हैं, जो टूर गाइड हैं. फिल्म की कहानी टूर पर निकली अनुष्का की गुम हो चुकी रिंग पर आधारित है, जिसे दोनों मिलकर ढूढ़ते हैं. अनुष्का शर्मा अभिनीत 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को रिलीज होगी.

VIDEO: 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में अनुष्का शर्मा से खास बातचीत

(इनपुट आइएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com