किम कार्दशियन ने नए साल पर पेरिस हिल्टन संग यूं मनाया जश्न, अब Video हो रहा वायरल

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ऐसी रियलिटी स्टार और सेलिब्रिटी हैं जिनकी दुनिया भर में एक खास पहचान है. किम कार्दशियन अपने स्टाइल और स्वैग की वजह से दुनिया भर में पहचानी जाती हैं. पेरिस हिल्टन (Parish Hilton) संग उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

किम कार्दशियन ने नए साल पर पेरिस हिल्टन संग यूं मनाया जश्न, अब Video हो रहा वायरल

किम कार्दशियन और पेरिस हिल्टन का वीडियो वायरल

खास बातें

  • किम-पेरिस का वीडियो हुआ वायरल
  • नया साल का यूं मनाया जश्न
  • रियलिटी स्टार हैं किम कार्दशियन
नई दिल्ली:

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ऐसी रियलिटी स्टार और सेलिब्रिटी हैं जिनकी दुनिया भर में एक खास पहचान है. किम कार्दशियन अपने स्टाइल और स्वैग की वजह से दुनिया भर में पहचानी जाती हैं. जब इस वर्ल्ड फेमस फैशन आइकन और स्टार की मुलाकात सोशलाइट और हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) से हुई तो धमाल ही मच गया. नव वर्ष 2019 (Happy New Year 2019) के मौके पर पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन बर्फ पर जमकर मस्ती करती नजर आईं. पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) और किम कार्दशियन (Kim Kardashian) बर्फ पर मस्ती कर रही हैं और दोनों ही हस्तियां मिलकर नए साल का स्वागत कर रही हैं. वैसे भी पेरिस हिल्टन और किम कार्दशियन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 

संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton) on

दीपिका कक्कड़ के Bigg Boss 12 जीतते ही रोमांटिक हुए शोएब इब्राहिम, गोद में उठाया और...देखें Video

 पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के साथ शानदार ढंग से नए साल का जश्न मनाया है और ये वीडियो तथा तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. 38 वर्षीया किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस (Keeping Up With The Kardashians)' के साथ दुनियाभर में पॉपुलैरिटी हासिल की थी. किम कार्दशियन का निजी पलों का एक वीडियो भी लीक हो गया था. जो काफी सुर्खियों में रहा था. किम कार्दशियन अमेरिका की नामी रियलिटी स्टार हैं और रैपर तथा फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट (Kanye West) उनके पति हैं. 

दीपिका कक्कड़ ने Bigg Boss 12 के इस कंटेस्टेंट को लेकर यूं निकाला गुस्सा, देखें Viral Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

Zero Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की 'Zero' की कमाई में जबरदस्त उछाल, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) हॉलीवुड के साथ ही अमेरिकी टेलीविजन का जाना-पहचाना चेहरा हैं. पेरिस 'हाउस ऑफ वैक्स', 'विशमैन' और 'द हॉटी एंड नॉटी' में काम कर चुकी हैं. वे कई टीवी सीरीज में भी दिख चुकी हैं. वे सिंगिंग भी करती हैं और उनकी एक एलबम भी रिलीज हो चुकी है. पेरिस हिल्टन होटल्स के मालिक की पोती हैं, और बहुत ही लग्जरियस लाइफ जीती हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं.

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton) on

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com