NDTV Khabar

शशि थरूर के चाचा-चाची को जोड़ने के लिए BJP ने किया भव्य समारोह, तो वे बोले- हम तो पहले से हैं, फिर ये तामझाम क्यों

थरूर के रिश्तेदारों से मीडिया ने संपर्क किया, तो दोनों ने कहा कि वे तो लंबे समय से भाजपा के समर्थक रहे हैं और पता नहीं क्यों उनके स्वागत के लिए ऐसा कार्यक्रम किया गया. उन्होंने उल्टे मीडिया से भाजपा नेताओं से यह पूछने को कहा कि यह क्यों किया गया.

946 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शशि थरूर के चाचा-चाची को जोड़ने के लिए BJP ने किया भव्य समारोह, तो वे बोले- हम तो पहले से हैं, फिर ये तामझाम क्यों

कांग्रेस नेता शशि थरूर.

कोच्चि:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले भारतीय जनता पार्टी ने केरल में कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) के चाचा-चाची को पार्टी में शामिल करने के लिए एक भव्य समारोह का आयोजन किया. लेकिन भाजपा (BJP)के लिए स्थिति उस वक्त असहज हो गई, जब उनका पार्टी में स्वागत किया गया तो उन्होंने कहा कि वे तो पहले से ही भगवा पार्टी के समर्थक हैं. थरूर की चाची शोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार ने कहा कि वे लंबे वक्त से भाजपा के समर्थक रहे हैं और उन्हें हैरानी है कि पार्टी में उनका स्वागत करने के लिए क्यों ऐसा कार्यक्रम किया गया. 

विभिन्न पृष्ठभूमियों के 14 नये सदस्यों का स्वागत करते हुए भाजपा की केरल इकाई के अध्यक्ष पी एस शशिधरन पिल्लै ने उन्हें कोच्चि का क्रीम बताया और मीडिया की उपस्थिति में उन्हें शॉल भेंट कर सम्मानित किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पिल्लै ने पलक्कड़ जिले में थरूर परिवार की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की सराहना की और कहा कि ऐसी पृष्ठभूमियों के लोगों का भाजपा का हिस्सा बनना स्वागत योग्य है.


कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए टॉम वडक्कन, तो राहुल गांधी ने दी ये प्रतिक्रिया

जब थरूर के रिश्तेदारों से मीडिया ने संपर्क किया, तो दोनों ने कहा कि वे तो लंबे समय से भाजपा के समर्थक रहे हैं और पता नहीं क्यों उनके स्वागत के लिए ऐसा कार्यक्रम किया गया. उन्होंने उल्टे मीडिया से भाजपा नेताओं से यह पूछने को कहा कि यह क्यों किया गया.    

एक महीने पहले कहा-BJP में जाने के बाद अपराध धुल जाते हैं, अब खुद बीजेपी में हुए शामिल

बता दें, केरल में एक दिन पहले ही कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल हुए थे. भाजपा में शामिल होते हुए वडक्कन ने कहा था मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. पार्टी में कौन पावर सेंटर है, यह पता ही नहीं चल पा रहा था. टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan)ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से वे काफी दुखी थे और भारी मन से पार्टी छोड़ने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि देशप्रेम से समझौता नहीं किया जा सकता है. 

वडक्कन का भाजपा में जाना कांग्रेस के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने छत्तीसगढ़ में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इस बात को नकार दिया कि टॉम वडक्कन के बीजेपी में जाने से पार्टी को बड़ा झटका लगा है. उन्होंने कहा, ''वडक्कन कोई बड़े नेता नहीं थे''. 

(इनपुट- भाषा)

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी के प्रवक्ता टॉम वडक्कन बीजेपी में हुए शामिल

टिप्पणियां

VIDEO- वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement