NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने फिर कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जिनकी सीट 'जीरो' की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस से गठबंधन की कवायदों पर कुमार विश्वास ने एक बार फिर तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने फिर कसा अरविंद केजरीवाल पर तंज, कहा- जिनकी सीट 'जीरो' की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं

कुमार विश्वास ने AAP पर किया कटाक्ष

खास बातें

  1. विश्वास के निशाने पर फिर आए केजरीवाल
  2. कांग्रेस से गठबंधन की कवायद पर कसा तंज
  3. लिखा- सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के कांग्रेस (Congress) से गठबंधन की कवायदों पर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने एक बार फिर तंज कसा है. अपने ट्विटर हैंडल के जरिेए उन्होंने लिखा कि कार्यकर्ताओं के खून-पसीने, साथियों के निस्वार्थ श्रम व करोड़ों लोगों की दुआओं ने 70 में 67 सीट दिलाईं लेकिन एक आत्ममुग्ध, असुरक्षित बौने के ओछेपन ने उसी जनादेश को इस गिरावट तक ला दिया कि जिनकी सीट जीरो की आज उन्हीं के सामने गिड़गिड़ा रहा है.सबके भरोसे की पीठ में छुरा घोंपने का फल. कुमार विश्वास यहीं नहीं रुके. इसके बाद केजरीवाल के ट्वीट से ही उनको निशाने पर लिया. 

 


अरविंद केजरीवाल बोले- कांग्रेस को गठबंधन के लिए मना-मना कर थक गए, वे दिल्ली और यूपी में BJP को जिताना चाहते हैं

Pulwama Attack: इमरान के बयान पर कुमार विश्वास का हमला, 'जिंदगी में खुद कुछ करते हो या फिर जैश-लश्कर...

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इसके साथ उस 5 साल पुराने ट्वीट को भी रिट्वीट किया. जिसमें अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि किसी भी परिस्थिति में बीजेपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा. अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट 28 नवंबर 2013 को किया था. 

पुलवामा हमले पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- कंठ में कोई गीला गोला सा अटक रहा है...

कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर निशाना: 'ऐसा लगता है जैसे हाफिज सईद विश्व शांति पर प्रवचन कर रहा हो'

टिप्पणियां

बता दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि गठबंधन के लिए हम कांग्रेस (Congress) को मना-मना कर थक गए है. लेकिन कांग्रेस (Congress) मानने को तैयार है ही नहीं. लगता है कांग्रेस ने तय कर लिया है कि बीजेपी (BJP) को केंद्र और उत्तर प्रदेश में जिताना चाहती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे ये भरोसा हो जाए कि दिल्ली (Delhi) में बीजेपी को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा. इधर कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि वह आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन नहीं करेंगे. दिल्ली कांग्रेस के नेता जेपी अग्रवाल ने कहा कि हम तो अरविंद केजरीवाल के पास नहीं गए थे. आप हमसे गठबंधन करना चाहते हैं. हम बहुत पुरानी पार्टी हैं इसलिए हमें राजनीति करना न सिखाएं. दिल्ली की जनता जानती है कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने काम नहीं किया, इनका अस्तित्व खत्म हो जाएगा.   

Video:जेटली से माफी, केजरीवाल पर वार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement